main page

जब 20 साल की उम्र में Huma Qureshi हुईं बॉडी शेमिंग का शिकार, एक्ट्रेस का छलका दर्द

Updated 14 July, 2023 02:52:28 PM

जब 20 साल की उम्र में हुमा हुईं बॉडी शेमिंग का शिकार

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। हुमा कुरैशी इन दिनों अपनी हालिया रिलीज वेब सीरीज 'तरला' को लेकर खूब चर्चा में बनी हुई हैं। सीरीज में उनके अभिनय की जमकर तारीफ हो रही है। वहीं एक्ट्रेस ने अपनी हर फिल्म के साथ दर्शकों के दिलों में खास जगह बनाई है। यही वजह है कि आज हुमा कुरैशी इंडस्ट्री का बड़ा नाम है। 

 

जब 20 साल की उम्र में Huma Qureshi हुईं बॉडी शेमिंग का शिकार
हालांकि, इस मुकाम तक पहुंचना हुमा के लिए आसान नहीं था। करियर के शुरुआती दौड़ में उन्हें कई सारी चुनौतियों का सामना करना पड़ा था। अपने वजन के कारण हुमा बुरे दौर से गुजरी हैं, क्योंकि लोग उन्हें लगातार वजन कम करने के लिए कहते थे। जी हां, इस बात का खुलासा खुद एक्ट्रेस ने किया है। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान हुमा ने बताया कि जब वह 20 साल की थी, तब उन्हें समाज के बॉडी टाइप में फिट नहीं होने पर अक्सर बॉडी शेमिंग का शिकार होना पड़ता था। 

 

उन्होंने बताया कि उस दौरान कई बार आर्टिकल्स में उनके घुटनों और पहनावे पर भी कमेंट किया जाता था। लोग बोला करते थे कि इसने कैसे कपड़ पहने हैं और इसके साथ ही उनके बॉडी पार्ट्स को जूम करके देखा जाता था। इतना ही नहीं, शरीर के कुछ हिस्सों पर गोला बनाकर उसे देखा जाता था और शेयर किया जाता था।

Content Editor: Sonali Sinha

Huma QureshiHuma Qureshi body shamingtarla web series

loading...