main page

सुबह मेरे व्हाट्सएप ग्रुप... ऋतु राज सिंह के निधन से सदमे में प्रोड्यूसर संदीप सिंकद,बोले- 'मैं शॉक्ड हूं खबर से मेरा दिल टूट गया'

Updated 20 February, 2024 11:49:14 AM

20 फरवरी की सुबह टीवी इंडस्ट्री से एक ऐसी खबर आई जिसने हर किसी का दिल तोड़ दिया । खबर थी की ये रिश्ता क्या कहलाता है फेम ऋतुराज सिंह अब नहीं रहे। हार्ट अटैक ने ऋतुराज की जान ले ली। एक्टर ने महज 59 की उम्र में अंतिम सांस ली। एक्टर के यूं चले जाने हर किसी को सदमा लगा।


मुंबई: 20 फरवरी की सुबह टीवी इंडस्ट्री से एक ऐसी खबर आई जिसने हर किसी का दिल तोड़ दिया । खबर थी की ये रिश्ता क्या कहलाता है फेम ऋतुराज सिंह अब नहीं रहे। हार्ट अटैक ने ऋतुराज की जान ले ली। एक्टर ने महज 59 की उम्र में अंतिम सांस ली। एक्टर के यूं चले जाने हर किसी को सदमा लगा।

Bollywood Tadka

 

दोस्तों से लेकर फैंस का ऋतुराज के निधन की खबर सुन दिल टूट गया। हाल ही में ऋतु राज के निधन पर निर्माता संदीप सिकंद का रिएक्शन सामने आया है। ऋतु राज के चले जाने से संदीप सिकंद बुरी तरह टूट गए हैं। उन्होंने एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि व्हाट्सएप पर आई इस न्यूज को उन्हें एक पल के लिए तो विश्वास ही नहीं हुआ। 

Bollywood Tadka

प्रोड्यूसर संदीप सिंकद ने कहा-मैं शॉक्ड हूं। ये खबर सुनकर मेरा दिल टूट गया है। आज सुबह किसी ने मेरे व्हाट्सएप ग्रुप पर ये न्यूज शेयर की थी और तभी से मैं सदमे में हूं।

Bollywood Tadka

एक्टर को याद करते हुए संदीप सिंकद ने कहा-'टीवी सीरियल 'कहानी घर घर की' में मैंने ऋतुराज सिंह के साथ काफी काम किया है। उस दौरान वो इकलौते ऐसे एक्टर थे, जिन्होंने सेट पर मेरा काफी प्यार से वेलकम किया था। सभी जानते हैं कि वो एक शानदार एक्टर थे, लेकिन इससे कही ज्यादा वो एक शानदार इंसान थे। उनकी मौत की खबर से मुझे बहुत तगड़ा झटका लगा है। आशा करता हूं कि उनकी आत्मा को शांति मिले और उनकी पत्नी और बच्चों को इस मुश्किल समय का सामना करने का हौसला मिले।'

Bollywood Tadka


ऋतुराज सिंह ने ना सिर्फ टीवी में बल्कि फिल्मों और वेब सीरीज में भी बढ़िया काम किया। टीवी शोज की बात करें तो ऋतुराज ने 'हिटलर दीदी', 'शपथ', 'अदालत', 'आहट', 'दीया और बाती','ये रिश्ता क्या कहलाता है' जैसे शोज में काम किया। आखिरी बार उन्हें 'अनुपमा' में देखा गया था।

Bollywood Tadka

फिल्मों की बात करें तो ऋतुराज 'यारियां 2', 'सत्यमेव जयते 2', 'द मास्टरपीस', 'बद्रीनाथ की दुल्हनिया' जैसी फिल्मों में नजर आए। उन्होंने अपने करियर में 'इंडियन पुलिस फोर्स', 'मेड इन हेवन', 'क्रिमिनल जस्टिस' समेत कई वेब सीरीज में अपनी दमदार एक्टिंग से फैंस का दिल जीता था। उनका यूं अचानक चले जाना सिनेमा के लिए बड़ा नुकसान है। 

Content Writer: Smita Sharma

Sandiip SikcandRituraj SinghDemiseBollywood NewsBollywood News and GossipEntertainmentTelevision NewsTelevision News and Gossip

loading...