main page

ट्विटर पर ट्रेंड कर रहे हैं IAS ऑफिसर से अभिनेता बने अभिषेक सिंह और उनकी शार्ट फिल्म 'चार पंद्रह'!

02 July, 2020 01:42:19 PM

आईएएस ऑफिसर से अभिनेता बने अभिषेक सिंह इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी ट्रेंड कर रहे हैं। इसकी वजह है वो शॉर्ट फिल्म जो हाल ही में रिलीज हुई है। जी हां, इस शॉर्म फिल्म का नाम है...

नई दिल्ली। अगर आपको अभिषेक सिंह के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं है, तो हम आपको बता दें कि वह एक आईएएस अधिकारी हैं और उन्होंने 'दिल्ली क्राइम सीजन 2' के साथ अभिनय में अपना पहला कदम रखा है और हाल ही में छात्र निर्मित फिल्म 'चार पंद्रह' में अभिनय किया है।


ट्विटर पर ‘Abhishek Singh IAS’ के साथ #ChaarPandrah जमकर ट्रेंड कर रही है और साथ ही मास्टरपीस 'चार पंद्रह' को बेहद सराहा जा रहा है।


दर्शक कुछ इस तरह से फिल्म की तारीफ कर रहे हैं: 


'चार पंद्रह देखकर अच्छा लगा। पूरी शॉर्ट मूवी बहुत ही समझदारी से बनाई गई है, खासकर आखिरी सीन है। आईएएस अभिषेक सिंह द्वारा शानदार परफॉर्मेंस'

'किसी को भी यह मिस नहीं करनी चाहिए ..आईएएस अभिषेक सिंह द्वारा अभिनीत शार्ट फिल्म चार पंद्रह बिल्कुल उत्कृष्ट है। यकीन नहीं होता की इसे छात्रों ने शूट किया है ..."


'इसे जरूर देखें ...अभिषेक सिंह आईएएस ने अपनी नवीनतम शार्ट फिल्म चार पंद्रह में शानदार प्रदर्शन किया है।'


'सभी को शार्ट मनोवैज्ञानिक थ्रिलर चार पंद्रह देखने की सलाह है। इसे छात्रों द्वारा एक न्यूनतम बजट के तहत बनाया गया है और इसमें अभिषेक सिंह आईएएस द्वारा शानदार प्रदर्शन शामिल है'


'मुझे सच में, शार्ट फिल्म चार पन्द्रह बेहद पसंद आई। छात्रों और अभिषेक सिंह आईएएस द्वारा शानदार काम किया गया है। यह तब होता है जब हम ताजा प्रतिभाओं को प्रोत्साहित करते हैं। फिल्म वास्तव में एक 10/10 रेटिंग की हकदार है।'

 

डिज्नी+ हॉटस्टार पर स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध है 'चार पंद्रह'
फिल्म को मिल रही सराहना, इस बात का सबूत है कि आज के टाइम में कंटेंट ही राजा है। इससे पता चलता है कि किसी खास चीज के प्रति मेहनत और समर्पण कितना अद्भुत काम कर सकता है। यह फिल्म अब डिज्नी+ हॉटस्टार पर स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध है जिसके जरिए नई प्रतिभाओं को सामने आने के लिए प्रोत्साहित किया जा रहा है।

72 घंटों से कम समय में शूट की गई ये शॉर्ट फिल्म
मनोवैज्ञानिक थ्रिलर को पहली बार यूट्यूब पर रिलीज किया गया था, जिसने सभी को स्तब्ध कर दिया और हर कोई इस 20 मिनट की मास्टर पीस के बारे में बात कर रहा है। फिल्म के बारे में अधिक जानकारी का पता लगाने पर, यह सभी के लिए एक बड़ा सरप्राइज था कि फिल्म को केवल 72 घंटों से कम समय में और 1.5 लाख के तंग बजट के साथ छात्रों द्वारा बनाया गया था।

प्रमुख फेस्टिवल में चुनी गई 'चार पंद्रह'
एक बहुत ही विचारोत्तेजक नरेशन पर आधारित शॉर्ट फिल्म 'चार पंद्रह', मुंबई शॉर्ट्स इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल, भारत के 50वें अंतर्राष्ट्रीय फिल्म फेस्टिवल - गोवा और अन्य प्रमुख फेस्टिवल में भी आधिकारिक चयन रही है। अभिषेक सिंह का किरदार वास्तव में दर्शकों के लिए एक ट्रीट की तरह रहा है।


Abhishek SinghChaar Pandrah short filmIAS officer Abhishek SinghActor Abhishek SinghShort Film
loading...