main page

अगर मैं बॉलीवुड में कदम रखती हूं तो मैं दीपिका की तरह करना चाहती हूं- मॉडल साशा मर्चेंट

11 December, 2020 05:03:27 PM

इन कई वर्षों में दीपिका पादुकोण ने बॉलीवुड को कुछ सबसे यादगार प्रदर्शन दिए हैं और उनके फैशन या उनके शानदार काम के कारण वे कई युवा लड़कियों के लिए एक प्रेरणा बन गई हैं। असीम मर्चेंट की बेटी साशा मर्चेंट भी इंडस्ट्री में ऐसे कुछ बड़ा करने के लिए सुपरस्टार दीपिका की तरह बनना चाहती हैं...

नई दिल्ली। इन कई वर्षों में दीपिका पादुकोण ने बॉलीवुड को कुछ सबसे यादगार प्रदर्शन दिए हैं और उनके फैशन या उनके शानदार काम के कारण वे कई युवा लड़कियों के लिए एक प्रेरणा बन गई हैं। असीम मर्चेंट की बेटी साशा मर्चेंट भी इंडस्ट्री में ऐसे कुछ बड़ा करने के लिए सुपरस्टार दीपिका की तरह बनना चाहती हैं।

साशा ने कहा ये
इस बारे में बात करते हुए कि साशा अपनी बॉलीवुड की राह कैसी देखती हैं, उन्होंने कहा कि अगर मैं बॉलीवुड में कदम रखने पर मैं दीपिका की तरह ही करना चाहती हूं। आई लव दीपिका और वह मेरी पसंदीदा हैं। साशा कहती हैं कि मुझे ऐसा लगता है कि मॉडलिंग से लेकर फिल्मों तक, उन्होंने जो काम किया है, वह कमाल का है। इसलिए अगर मैं फिल्म्स करती हूं, तो मैं भी उनकी तरह ही करना चाहती हूं।

दीपिका बनी उदाहरण
दीपिका ने वह स्टीरियोटाइप तोड़ा कि मॉडल अभिनय नहीं कर सकते। वह न केवल एक सफल मॉडल थीं बल्कि उन्होंने अपने अभिनय कौशल पर भी काफी मेहनत की और आज वह नंबर एक अभिनेत्री हैं, जो बॉलीवुड में कदम रखने का सपना देखने वाली कई अन्य मॉडलों के लिए एक उदाहरण है।

दीपिका दीपिका को उनके शुरुआती दिनों में उनके अभिनय के लिए आलोचना की गई थी, क्योंकि उन्हें ओम शांति ओम के साथ बड़े पैमाने पर शुरुआत मिली थी, उन्होंने इसे सकारात्मक रूप से इस्तेमाल किया, जो कि आकांक्षी और युवा लड़कियों के लिए बेहद प्रेरणादायक है जो उनके जैसा बनना चाहती हैं। वह उदाहरण हैं  कि कड़ी मेहनत और समर्पण आपको अपनी इच्छा के अनुसार कुछ भी हासिल करने में मदद कर सकता है।साशा ने फैशन सीन में कदम रखा है जो प्रमुख ब्रांडों और डिजाइनरों के लिए एक पसंदीदा बन गईं है और आते ही फैशन उद्योग में सबको हैरान कर रही हैं।


Deepika PadukoneModelSasha Merchantदीपिका पादुकोण
loading...