main page

Perfect Cheerleader:अभिषेक की परफॉर्मेंस देख कुर्सी पर ही बैठ खूब झूमी 'मिसेज बच्चन',आराध्या के एक्सप्रेशन ने भी लूटी महफिल

Updated 05 June, 2022 11:42:22 AM

बाॅलीवुड के सबसे बड़ा अवॉर्ड शो IIFA 2022  इस बार अबू धाबी में आयोजित किया गया। IIFA 2022 में बॉलीवुड स्टार्स अपने शानदार लुक से धमाल मचाया। सारा अली खान, उर्वशी रौतेला,कृति सेनन, जैकलीन फर्नांडिस समेत कई हसीनाओं ने अपने हुस्न के जलवे बिखेरे। वहीं शनिवार को बाॅलीवुड की मोस्ट ब्यूटीफुल एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन पति अभिषेक बच्चन और बेटी आराध्या के साथ पहुंची।ग्रीन कार्पेट पर ''मिस्टर एंड मिसेज'' बच्चन मैचिंग लुक में पहुंचे।यूं तो बच्चन फैमिली की इस शो से कई तस्वीरें सामने आईं लेकिन जिन फोटोज

मुंबई: बाॅलीवुड के सबसे बड़ा अवॉर्ड शो IIFA 2022  इस बार अबू धाबी में आयोजित किया गया। IIFA 2022 में बॉलीवुड स्टार्स अपने शानदार लुक से धमाल मचाया। सारा अली खान, उर्वशी रौतेला,कृति सेनन, जैकलीन फर्नांडिस समेत कई हसीनाओं ने अपने हुस्न के जलवे बिखेरे। वहीं शनिवार को बाॅलीवुड की मोस्ट ब्यूटीफुल एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन पति अभिषेक बच्चन और बेटी आराध्या के साथ पहुंची।

Bollywood Tadka

ग्रीन कार्पेट पर 'मिस्टर एंड मिसेज' बच्चन मैचिंग लुक में पहुंचे। ऐश्वर्या ब्लैक ड्रेस पहनकर पहुंचीं। प्लेन ब्लैक गाउन संग एक्ट्रेस ने फ्रंट ओपन लॉन्ग जैकेट कैरी की, जिसपर गोल्डन और मल्टी कलर की फ्लोरल एंब्रॉयडरी हुई है।

Bollywood Tadka

अपने इस लुक को मिडिल पार्टेड ओपन हेयर के साथ कंप्लीट किया। मेकअप की बात करें तो ऐश्वर्या ने रेड लिपस्टिक और आईलाइनर लगाकर अपने लुक को खास बनाने की कोशिश की। वहीं अभिषेक ब्लैक फाॅर्मल कपड़ों में हैंडसम दिखे। आराध्या की बात करें तो शिमरी व्हाइट आउटफिट में क्यूट लगी।

Bollywood Tadka

यूं तो बच्चन फैमिली की इस शो से कई तस्वीरें सामने आईं लेकिन जिन फोटोज ने लोगों का दिल जीता वह थी अभिषेक की परफॉर्मेंस देख ऐश-आराध्या का झूमना।

Bollywood Tadka

तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि अभिषेक स्टेज पर  परफॉर्मेंस दे रहे हैं। वहीं ऐश बेटी के साथ ऑडियंश के बीच बैठी हैं।

Bollywood Tadka

मां-बेटी की ये जोड़ी पूरे जोश के साथ अभिषेक को चीयर कर रही हैं। इसके अलावा एक वीडियो भी सामने आया है जिसमें अभिषेक आराध्या और ऐश की सीट के पास डांस कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

जहां ऐश और आराध्या कुर्सी पर बैठे-बैठ डांस स्टेप पर रही हैं। वहीं अभिषेक आराध्या को देख फ्लाइंग किस दे रहे हैं। जूनियर बच्चन की इन तस्वीरों को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो अभिषेक Oththa Seruppu Size 7 के हिन्दी रीमेक में दिखाई देंगे। वहीं ऐश्वर्या के पास पोन्नियिन सेलवन में नजर आएंगी। 

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @aishwaryaraiobsession

Content Writer: Smita Sharma

IIFA 2022Aishwarya Rai BachchanAaradhya BachchanCheerleaderBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity

loading...