main page

इलियाना डिक्रूज ने शेयर कीं किलर अंदाज की तस्वीरें, ब्लैक एंड व्हाइट लुक देख फैंस ने बांधे तारीफों के पुल

Updated 10 July, 2020 03:49:36 PM

एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज बॉलीवुड की सबसे पसंदीदा एक्ट्रेसेस में से एक है। सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस बड़ी फैन फॉलोविंग को एन्जॉए करती हैं। उनकी कैजुअल लुक की तस्वीर भी इंटरनेट पर आते ही वायरल हो जाती हैं तो फिर ग्लेमरस तस्वीरों के तो क्या कहने। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी दिलकश अंदाज की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं, जिन्हें फैंस धड्ड़ले से लाइक कर रहे हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज बॉलीवुड की सबसे पसंदीदा एक्ट्रेसेस में से एक है। सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस बड़ी फैन फॉलोविंग को एन्जॉए करती हैं। उनकी कैजुअल लुक की तस्वीर भी इंटरनेट पर आते ही वायरल हो जाती हैं तो फिर ग्लेमरस तस्वीरों के तो क्या कहने। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी दिलकश अंदाज की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं, जिन्हें फैंस धड्ड़ले से लाइक कर रहे हैं।

Bollywood Tadka
एक्ट्रेस ने जो तस्वीरें शेयर की हैं उनमें हसीना का बेहद किलर अंदाज देखने को मिल रहा है। उनकी तस्वीरें देखते ही फैंस की धड़कने तेज हो जाएंगी।

Bollywood Tadka

लुक की बात करें तो इस दौरान एक्ट्रे स्ट्रिप्ड पैंट सूट पहने नजर आ रही हैं। ओपन हेयर्स और उनका कातिलाना अंदाज उनके लुक को और भी अट्रैक्टिव बना रहा है।

Bollywood Tadka

ब्लैक एंड व्हाइट लुक की तस्वीर में देख फैंस उन्हें खूब लाइक कर रहे हैं और कमेंट कर उनकी तारीफ भी कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka
काम के मोर्चे पर, इलियाना बहुत जल्द अभिषेक बच्चन और सोहम शाह के साथ अपनी अगली फिल्म में दिखाई देंगी। ये फिल्म डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी।

Bollywood Tadka

एक्ट्रेस को आखिरी बार जॉन अब्राहम के  साथ फिल्म 'पागलपंती' में देखा गया था। 

  

Edited By: suman prajapati

Ileana dcruzsharesstunningphotosinstagramBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...