main page

इलियाना ने शेयर की बोल्ड अंदाज की तस्वीर, लुक देख फैंस हुए फिदा

Updated 18 January, 2020 01:54:16 PM

''मैं तेरा हीरो'' एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज इन दिनों अपने बोल्ड लुक को लेकर सुर्खियों का हिस्सा बनी हुईं हैं। सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस अपनी हॉट अंदाज की तस्वीरों से फैंस को अपडेट करती रहती हैं। एक्ट्रेस के तस्वीरों शेयर करते ही फैंस उन्हें खूब लाइक करते हैं। हाल ही में एक बार फिर एक्ट्रेस ने अपने बोल्ड लुक की तस्वीरें शेयर की हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. 'मैं तेरा हीरो' एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज इन दिनों अपने बोल्ड लुक को लेकर सुर्खियों का हिस्सा बनी हुईं हैं। सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस अपनी हॉट अंदाज की तस्वीरों से फैंस को अपडेट करती रहती हैं। एक्ट्रेस के तस्वीरों शेयर करते ही फैंस उन्हें खूब लाइक करते हैं। हाल ही में एक बार फिर एक्ट्रेस ने अपने बोल्ड लुक की तस्वीरें शेयर की हैं।

Bollywood Tadka
इलियाना ने ये तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं। तस्वीर शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, ''जब तक आप मेरे बिलों का भुगतान नहीं करते और मुझे चिकन नगिस नहीं मिलती, तब तक मुझे नहीं बताएं कि मुझे क्या करना है।''

Bollywood Tadka

तस्वीर वायरल होते ही एक्ट्रेस को फैंस के धड्ड़ले से लाइक्स मिल रहे हैं और फैंस उनके इस अंदाज की खूब तारीफ भी कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो इलियाना इन दिनों फिल्म 'द बिग बुल' की शूटिंग में व्यस्त हैं। फिल्म में एक्ट्रेस अभिषेक बच्चन और अजय देवगन के साथ नजर आएंगी। फिल्म इसी साल गर्मियों में रिलीज होगी। 


 

Edited By: suman prajapati

ileana dcruzshareshotpictureBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...