main page

इंटरनेट पर छाया इलियाना डिक्रूज का बोल्ड लुक, फैंस हो रहे हैं दीवाने

Updated 17 July, 2020 12:32:46 PM

बॉलीवुड एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज फिल्मों से ज्यादा अपने लुक्स को लेकर चर्चा में रहती हैं। इलियानासोशल मीडिया पर भी एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन फैंस के साथ तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। इसी बीच एक बार फिर इलियाना ने अपनी कुछ तस्वीरों को लेकर चर्चा में आ गई हैं।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज फिल्मों से ज्यादा अपने लुक्स को लेकर चर्चा में रहती हैं। इलियानासोशल मीडिया पर भी एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन फैंस के साथ तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। इसी बीच एक बार फिर इलियाना ने अपनी कुछ तस्वीरों को लेकर चर्चा में आ गई हैं।

Bollywood Tadka

सामने आई इन तस्वीरों में इलियाना ओरेंज कलर की बिकिनी में दिख रही हैं। इन तस्वीरों में वह अपनी टोन्ड बाॅडी फ्लाॅन्ट कर रही हैं। अपनी इन तस्वीरों को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा-'जब पूल में रहना और धूप में खुद को शानदार ढंग से टोस्ट करना कोई बड़ी बात नहीं होती थी।'

Bollywood Tadka

जानकारी के लिए बता दें कि इलियाना की ये तस्वीरें थ्रोबैक हैं।  फैंस इलियाना की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। तस्वीर के शेयर होने के कुछ घंटों में ही इसे लाखों लाइक्स मिल गए। 

Bollywood Tadka

वर्कफ्रंट की बात करें तो इलियानाज ने फिल्म 'बर्फी' से  बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इलियाना आखिरी बार फिल्म 'पागलपंती'में नजर आईं थी। फिल्म भले ही बॉक्स-ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई हो लेकिन लोगों ने एक्ट्रेस को खूब पसंद किया।

Bollywood Tadka

: Smita Sharma

ileana dcruzflauntstoned bodypicturesBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...