main page

फैंस के लिए झटका: दीपिका के साथ काम नहीं करेंगे रणवीर सिंह

Updated 05 January, 2019 12:34:07 PM

बाॅलीवुड एक्टर रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने 14-15 नवंबर को इटली के लेक कोमो में शादी रचाई थी। दोनों की जोड़ी ऑफ-स्क्रीन और ऑन-स्क्रीन दोनों ही जगहों पर आइकाॅनिक है।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने पिछले साल 14-15 नवंबर को इटली के लेक कोमो में शादी रचाई थी। दोनों की जोड़ी ऑफ-स्क्रीन और ऑन-स्क्रीन आइकाॅनिक है। इसके बावजूद भी फैंस को रणवीर और दीपिका की जोड़ी अगले 1 साल तक साथ में बड़े पर्दे पर दिखाई नहीं देगी। इस बात का खुलासा खुद रणवीर ने एक इंटरव्यू के दौरान किया है।

Bollywood Tadka

 

रणवीर ने कहा कि मेरी और मेरी पत्नी दीपिका की साथ में अभी तक कोई फिल्म नहीं आ रही है। मैं उम्मीद करता हूं कि फिल्ममेकर जल्द ही हम दोनों को एक-साथ किसी फिल्म में साइन करें। मैं दीपिका के साथ स्क्रीन शेयर करने के लिए काफी एक्साइटेड हूं।    

Bollywood Tadka

दीपिका संग अपनी कैमिस्ट्री की बारे में भी की बात

दीपिका संग अपनी कैमिस्ट्री की बारे में बताते हुए रणवीर ने कहा कि हम दोनों की केमिस्ट्री बेहद ही स्पेशल है। इसकी वजह दीपिका के प्रति मेरा पागलपन है। मैं उससे बहुत प्यार करता हूं,जो स्क्रीन पर दिख जाता है। 


Bollywood Tadka

 

दीपिका की तारीफ

रणवीर ने दीपिका  की तारीफ करते हुए कहा है कि वह आज के समय की सबसे बेहतरीन एक्ट्रेसेस में से एक है।

 

Bollywood Tadka

वर्कफ्रंट की बात करें तो दीपिका जल्द ही मेघना गुलजार की फिल्म 'छपाक' में नजर आने वाली हैं। यह एक एसिड अटैक सरवाइवर पर आधारित फिल्म होगी। फिल्म में दीपिका के ऑपोजिट विक्रांत मैसी हैं। वहीं रणवीर की फिल्म 'सिंबा' हाल ही में रिलीज हुई है जो ताबड़तोड़ कमाई कर रही है।

Bollywood Tadka

इसके अलावा रणवीर फिल्म 'गली बाॅय' में नजर आने वाले हैं।  फिल्म का टीजर बीते दिनों ही रिलीज किया गया। इस टीजर को लोग काफी पंसद कर रहे हैं। फिल्म में रणवीर के ऑपोजिट आलिया भट्ट और कल्कि कोचलिन हैं।  

: Smita Sharma

ranveer singh hindi newsdeepika padukone hindi newsproject togetherBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...