main page

बच्चों की तरह पत्नी माना से चोटी बनवाते नजर आए सुनील शेट्टी, 38 साल पहले कुछ इस तरह हुई थी कपल की मुलाकात

23 March, 2020 05:46:56 PM

देशभर में कोरोना वायरस की वजह से हाहाकार मचा हुआ है। कोरोना वायरस का कहर भारत में भी लगातार बढ़ता जा रहा है। अब तक देश में कोरोना के मरीजों की संख्या 415 पहुंच गई है। पिछले दो दिनों में कोरोना के 137 से ज्यादा मामले सामने आ चुके हैं। वहीं, मरने वालों की भी संख्या 4 से बढ़कर 7 हो गई है। कई शहरों में लाॅकडाउन हो गया है।

मुंबई: देशभर में कोरोना वायरस की वजह से हाहाकार मचा हुआ है। कोरोना वायरस का कहर भारत में भी लगातार बढ़ता जा रहा है। अब तक देश में कोरोना के मरीजों की संख्या 415 पहुंच गई है। पिछले दो दिनों में कोरोना के 137 से ज्यादा मामले सामने आ चुके हैं। वहीं, मरने वालों की भी संख्या 4 से बढ़कर 7 हो गई है। कई शहरों में लाॅकडाउन हो गया है।

Bollywood Tadka

वहीं कोरोना वायरस के संक्रमण से बचने के लिए सेलेब्स इन दिनों सेल्फ आइसोलेशन पर हैं। फिल्मों की शूटिंग और बिजनेस में बिजी रहने वाले सुनील शेट्टी भी अपने परिवार के साथ वक्त बिता रहे हैं।

Bollywood Tadka

हाल ही में सुनील ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में सुनील पत्नी माना शेट्टी के साथ दिख रहे हैं। सामने आई इस वीडियो में  सुनील की पत्नी माना शेट्टी ने उनकी चोटी बनाती नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka

वीडियो के साथ सुनील ने कैप्शन में लिखा-''हेयर...आ...फेरी।' सुनाल शेट्टी का यह वीडियो काफी पसंद किया जा रहा है। बता दें सुनील अपनी पत्नी के साथ कम ही नजर आते हैं। ऐसे में उनका ये वीडियो खूब देखा जा रहा है।

Bollywood Tadka

पर्सनल लाइफ की बात करें तो सुनील अपनी डेब्यू फिल्म से पहले ही माना से शादी कर ली थी। उनकी शादी का किस्सा भी बड़ा दिलचस्प है। दरअसल, सुनील शेट्टी एक्टिंग से पहले से बिजनेस संभालते थे। एक पार्टी के दौरान उन्हें एक लड़की पसंद आई। नाम था माना। ये लड़की सुनील के दिलों दिमाग में ऐसे छा गई कि दोनों ने 9 साल तक एक दूसरे को डेट किया और फिर शादी रचा ली।

 

View this post on Instagram

HAIR - - AA - - PHERI !!!

A post shared by Suniel Shetty (@suniel.shetty) on


coronavirus outbreakmanasuniel shettylockdowncoronavirusBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala  Newscelebrity
loading...