main page

नो मेकअप लुक में कैटरीना का खूबसूरत अंदाज, Mrs Kaushal की मिलियन डाॅलर स्माइल पर मर मिटे फैंस

Updated 21 April, 2022 03:01:08 PM

कैटरीना कैफ बॉलीवुड की सबसे फेमस एक्ट्रेसेस में से एक हैं। इस बात में कोई दोराहे नहीं है कैटरीना एक्टिंग के साथ-साथ अपने लुक्स से भी लोगों का दिल जीत लेती है। वह अक्सर अपने इंस्टा अकाउंट पर खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती हैं। हाल ही में कैटरीना की कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं जिसमें वह अपनी मिलियन-डॉलर की मुस्कान बिखेरती नजर आ रही हैं। इन लेटेस्ट तस्वीरों में कैटरीना न्यूड रिब्ड स्वेटर और ब्लू डेनिम जींस में नजर आ रही हैं।

मुंबई: कैटरीना कैफ बॉलीवुड की सबसे फेमस एक्ट्रेसेस में से एक हैं। इस बात में कोई दोराहे नहीं है कैटरीना एक्टिंग के साथ-साथ अपने लुक्स से भी लोगों का दिल जीत लेती है। वह अक्सर अपने इंस्टा अकाउंट पर खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती हैं।

Bollywood Tadka

हाल ही में कैटरीना की कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं जिसमें वह अपनी मिलियन-डॉलर की मुस्कान बिखेरती नजर आ रही हैं। इन लेटेस्ट तस्वीरों में कैटरीना न्यूड रिब्ड स्वेटर और ब्लू डेनिम जींस में नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka

 एक्ट्रेस के बालों को सॉफ्ट वेव्स में पूरी तरह से स्टाइल किया था। इसके साथ ही उन्होंने अपना मेकअप नेचुरल रखा था। कैटरीना की मिनिमल मेकअप डाॅलर स्माइल फैंस का दिल चुरा रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो कैटरीना इन दिनों फिल्म 'मेरी क्रिसमस' की शूटिंग कर रही हैं। हाल ही में सेट से कैटरीना की तस्वीरें वायरल हुईं थीं। इसके अलावा वह सलमान खान के साथ फिल्म 'टाइगर 3',सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर संग 'फोन भूत', फरहान अख्तर की 'जी ले जरा में' प्रियंका चोपड़ा और आलिया भट्ट संग दिखेंगी।

Content Writer: Smita Sharma

Katrina KaifNo Makeup LookLatest PicturesBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity

loading...