main page

मां सोहा और पापा कुणाल के साथ तैमूर की पार्टी में पहुंची इनाया, प्रिंसेस लुक में नजर आई बेहद प्यारी

Updated 21 December, 2020 02:58:09 PM

एक्टर सैफ अली खान और एक्ट्रेस करीना कपूर ने अपने लाडले तैमूर अली खान 20 दिसंबर को 4 साल के हो गए। सैफ और करीना ने बहुत धूमधाम से तैमूर का बर्थडे सेलिब्रेट किया। सैफ और करीना ने मुंबई स्थित घर फार्च्यून हाइट्स पर शानदार पार्टी रखी। पार्टी में परिवार के कई सदस्य शामिल हुए। तैमूर की बर्थडे पार्टी में इनाया मां सोहा अली खान और पापा कुणाल खेमु के साथ पहुंची। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

मुंबई. एक्टर सैफ अली खान और एक्ट्रेस करीना कपूर ने अपने लाडले तैमूर अली खान 20 दिसंबर को 4 साल के हो गए। सैफ और करीना ने बहुत धूमधाम से तैमूर का बर्थडे सेलिब्रेट किया। सैफ और करीना ने मुंबई स्थित घर फार्च्यून हाइट्स पर शानदार पार्टी रखी।

Bollywood Tadka

पार्टी में परिवार के कई सदस्य शामिल हुए। तैमूर की बर्थडे पार्टी में इनाया मां सोहा अली खान और पापा कुणाल खेमु के साथ पहुंची। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka
इनाया वाइट कलर की फ्रॉक में बिल्कुल प्रिंसेस लग रही है। इनाया ने साथ में मैचिंग हेयर बैंड और मास्क लगाया हुआ है। इस लुक में इनाया बेहद प्यारी लग रही है।

Bollywood Tadka

वहीं कुणाल वाइट हुडी और येलो शॉर्ट्स में नजर आए। साथ में एक्टर ने ब्लैक शूज पेयर किए हुए हैं। कैप और मास्क से एक्टर ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है और सोहा ब्लैक जींस और टॉप में नजर आई।


Bollywood Tadka

एक्ट्रेस ने ओपन हेयर्स और मैचिंग मास्क से अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। फैंस इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं।

Bollywood Tadka
बता दें  इनाया तैमूर से एक साल छोटी है। इनाया का जन्म 2017 में हुआ। दोनों में अच्छी बॉन्डिंग देखने को मिलती है। करीना दोनों की एक-साथ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रही हैं। इसके अलावा पार्टी में करीना की बड़ी बहन करिश्मा कपूर पिता रणधीर कपूर के साथ पहुंची।

Bollywood Tadka

: Parminder Kaur

InayaarrivesTaimur ali khanpartymotherSoha ali khanPapaKunal khemuBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News

loading...