main page

रिया चक्रवर्ती के इंटरव्यू पर इंडियन क्रिकेटर मनोज तिवारी ने साधा निशाना, कहा- सबसे बड़ी झूठी

28 August, 2020 01:34:57 PM

सुशांत सिंह राजपूत की मौत को 2 महीने से ज्यादा का समय बीत चुका हैं। सुशांत की मौत का केस लगातार उलझता ही जा रहा है। ये केस जितना उलझता जा रहा हैं रिया चक्रवर्ती की मुश्किलें बढ़ती उतनी ही बढ़ती जा रही हैं। सोशल मीडिया पर लगातार रिया की अलोचना की जा रही है।

मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत की मौत को 2 महीने से ज्यादा का समय बीत चुका हैं। सुशांत की मौत का केस लगातार उलझता ही जा रहा है। ये केस जितना उलझता जा रहा हैं रिया चक्रवर्ती की मुश्किलें बढ़ती उतनी ही बढ़ती जा रही हैं। सोशल मीडिया पर लगातार रिया की अलोचना की जा रही है। हर कोई रिया को दोषी करार दे रहा है। न्यूज चैनल को दिए गए इंटरव्यू के बाद विरोध ओर भी बढ़ गया है। हाल ही में  इंडियन क्रिकेटर मनोज तिवारी ने भी रिया के इस बयान पर निशाना साधा है और उसे झूठा बताया है।

Bollywood Tadka
इंटरव्यू के दौरान रिया ने सुशांत को लेकर कई बातें की। रिया ने बताया कि जब सुशांत के साथ वो यूरोप ट्रिप पर गई थी तो वहां बहुत कुछ अजीबोगरीब हुआ। रिया ने बताया पेरिस पहुंचते ही सुशांत 3 दिन तक अपने कमरे से बाहर नहीं निकले थे। रिया के इसी दावे पर क्रिकेटर मनोज तिवारी ने तंज कसा है। 

Bollywood Tadka
ट्विटर पर सुशांत के द्वारा साझा किए गए पेरिस के वीडियो को शेयर करते हुए मनोज तिवारी ने लिखा - वो कह रही है कि सुशांत पैरिस में अपने कमरे से 3 दिन तक बाहर नहीं निकला था, जरा ये देखिए ये सबूत है इस बात का कि वो पेरिस में डिज्नीलैंड में किस तरह से एंजॉय कर रहे थे। कितनी बड़ी झूठी है वो। क्रिकेटर मनोज ने जो वीडियो साझा किया है उसमें सुशांत मस्ती भरे अंदाज में दिखाई दे रहे हैं। इस वीडियो को सुशांत ने ही अपने ट्विटर पर अक्टूबर 2019  में शेयर किया था। इस वीडियो के साथ सुशांत ने लिखा था- मिकी इन डिजनीलैंड। अपने सपने जी रहा हूं। अपने सपनों को प्यार कर रहा हूं।

बता दें रिया ने इंटरव्यू के दौरान ये भी बताया कि इटली के फ्लोरेंस में वो एक पुराने हेरिटेज होटल में रुके थे। यहां पर कुछ अजीबोगरीब पेंटिंग थी, जिनको लेकर सुशांत काफी परेशान हो गए थे। रिया ने सुशांत के ड्रग्स लेने की बात भी इस इंटरव्यू में कबूल की है।

 

 


india cricketer manoj tiwarysaysrhea chakrabortybiggest liarBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News
loading...