main page

इतिहास में पहली बार भारतीय रेलवे ने फिल्म "Housefull 4" के लिए 'प्रमोशन ऑन व्हील्स' किया शुरू

16 October, 2019 06:14:15 PM

राष्ट्र के इतिहास में पहली बार, भारतीय रेलवे (Indian Railways) अपनी सेवाओं में एक नया और दिलचस्प बदलाव लेकर आये हैं। रेलवे का सबसे पुराना नेटवर्क, भारतीय रेलवे ने अपने ''प्रमोशन ऑन व्हील्स'' (promotion on wheels)  का उद्घाटन किया है, जो एक नया कांसेप्ट है और आज आगामी फिल्म "हाउसफुल 4" (Houseful

नई दिल्ली। राष्ट्र के इतिहास में पहली बार, भारतीय रेलवे  (Indian Railways) अपनी सेवाओं में एक नया और दिलचस्प बदलाव लेकर आये हैं। रेलवे के सबसे पुराने नेटवर्क, भारतीय रेलवे ने अपने 'प्रमोशन ऑन व्हील्स' (promotion on wheels) प्रोग्राम का उद्घाटन किया है, जो एक नया कांसेप्ट है और इसी के तहत आज आगामी फिल्म "हाउसफुल 4" (Houseful-4) अपनी पूरी कास्ट के साथ मुंबई से दिल्ली मार्ग पर फिल्म का प्रचार करने के लिए तैयार है। 
 

इस नए कांसेप्ट के साथ, एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में ट्रैन में प्रचार का शुभारंभ किया गया है जहां इस वाहन को विशेष रूप से प्रचार की गतिविधियों के लिए ट्रैक पर उतारा गया है। साजिया नाडियाडवाला (Sajid Nadiadwala) की हाउसफुल 4 पहली फिल्म है, जो इस ट्रेन में मुंबई से दिल्ली तक के अपने सफर में फिल्म के प्रोमोशन को अंजाम देगी। हाउसफुल 4 के सभी कलाकारों और मीडिया बिरादरी की उपस्थिति में, आज का दिन भारतीय रेल के इतिहास में एक नये अध्याय की तरह जुड़ जाएगा।


क्या बोले साजिद ?
फिल्म निर्माता साजिद नाडियाडवाला कहते हैं, “मैं सरकार और भारतीय रेलवे द्वारा शुरू की गई इस नई पहल के बारे में सुनकर बेहद खुश हूं। इंडस्ट्री और रेलवे के एक साथ आने से नए रास्ते खुलेंगे और कला, संस्कृति एवं भारत के इतिहास में अधिक योगदान के रूप में नए क्षितिज को चिह्नित करेगा। इस पूरे नए अनुभव के लिए संपूर्ण कास्ट बेहद उत्साहित है। ”
 



भारतीय रेलवे और आईआरसीटीसी (IRCTC) समय के साथ अपनी सेवाओं और रूपांतरण का पता लगाते रहते है और यह नया कॉन्सेप्ट निश्चित रूप से मनोरंजन उद्योग (Entertainment Industry ) को एक नए अध्याय के रूप में राष्ट्र के मार्ग पर अधिक गहराई में ले जाने के लिए एक कदम है।


फॉक्स स्टार ने बताया अनोखी यात्रा
फॉक्स स्टार स्टूडियोज (Fox Star Studios) के सीईओ विजय सिंह (Vijay singh) कहते है, “हाउसफुल 4 भारतीय रेलवे के साथ मुंबई (Mumbai) से राजधानी शहर के लिए एक अनोखी ट्रेन यात्रा के लिए उत्साहित है। यह ट्रेन की सवारी हाउसफुल 4 की संपूर्ण कास्ट और मीडिया को पागलपन से भरपूर सफर पर ले कर जाएगी, ठीक उसी तरह, जिस तरह फिल्म 25 अक्टूबर को अपनी रिलीज के साथ दर्शकों को हँसी से भरपूर एक सफ़र ले जाने के लिए तैयार है।” 
 



अक्षय कुमार (akshay kumar), बॉबी देओल (Bobby Deol), रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh), कृति खरबंदा, कृति सेनन और पूजा हेगड़े अभिनीत मल्टी-स्टारर फिल्म एक प्रफुल्लित करने वाली रोलर कोस्टर की सवारी है जो आज 'प्रमोशन ऑन व्हील्स' के साथ नए अंदाज में फ़िल्म के प्रचार करने वाली पहली फ़िल्म है।


25 अक्टूबर को होगी रिलीज
"हाउसफुल 4" साजिद नाडियाडवाला की नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट (Nadiadwala Grandson Entertainment) द्वारा प्रस्तुत और निर्मित है तथा फॉक्स स्टार स्टूडियो द्वारा सह-निर्मित है। फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित यह फिल्म 25 अक्टूबर 2019 की दिवाली रिलीज के साथ हँसी के पटाखे फोड़ने के लिए तैयार है।  


housefull 4bollywoodAkshay kumarRiteish DeshmukhTrailerIndian Railwayspromotion on wheelsSajid NadiadwalaIRCTCहाउसफुल 4अक्षय कुमारबॉलीवुड
loading...