main page

'इंदु की जवानी' से सामने आया कियारा आडवाणी का फर्स्ट लुक, 'लक्ष्मी बाॅम्ब' से होगा क्लैश

Updated 23 October, 2019 12:43:56 PM

साल की सुपरहिट फिल्म ''कबीर सिंह'' स्टारर कियारा आडवाणी ने अपनी अगली फिल्म 'इंदु की जवानी'' की शूटिंग शुरू कर दी है। फिल्म से उनका फर्स्ट लुक भी सामने आया है, जिसमें उनके हंसमुख कैरेक्टर के बारे में पता चल रहा है

बॉलीवुड तड़का डेस्क। साल की सुपरहिट फिल्म 'कबीर सिंह' स्टारर कियारा आडवाणी ने अपनी अगली फिल्म 'इंदु की जवानी' की शूटिंग शुरू कर दी है। फिल्म से उनका फर्स्ट लुक भी सामने आया है, जिसमें उनके हंसमुख कैरेक्टर के बारे में पता चल रहा है। इस फिल्म के अक्षय कुमार स्टारर 'लक्ष्मी बाॅम्ब' से क्लैश होने की सम्भावना है। मेकर्स ने एक्ट्रेस की पैरों को फोल्ड करके चेयर पर बैठी एक तस्वीर रिलीज की है।

Bollywood Tadka, Kiara Advani Images

'इंदु की जवानी' की शूटिंग लखनऊ में हुई है, जिसमें आदित्य सील ने मेल लीड एक्टर की भूमिका निभाई है। आदित्य को आखिरी बार 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' में देखा गया था। उन्होंने कुछ और फिल्में जैसे 'तुम बिन 2' और 'नमस्ते इंग्लैंड' में भी एक्टिंग की है। यह फिल्म टी-सीरीज़, एम्मे एंटरटेनमेंट और इलेक्ट्रिक एपल्स के बैनर तले बन रही है और 5 जून, 2020 को रिलीज़ होने वाली है।

Bollywood Tadka,  Kiara Advani Images

मुंबई मिरर की एक रिपोर्ट के मुताबिक, यह कॉमेडी फिल्म है, जो गाजियाबाद की इंदु नाम की एक लड़की के इर्द-गिर्द घूमती है। एक्टर ने अपने पहले दिन लखनऊ के गोमती नगर इलाके में शूटिंग की। पहले सीक्वेंस में कुछ गुंडों की पिटाई हुई थी। एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर भी फिल्म से जुड़े कुछ सीन्स शेयर किए है।

Bollywood Tadka,  Kiara Advani Images
रिपोर्ट में एक सूत्र के हवाले से लिखा गया है, "यह देखते हुए कि उनका किरदार गाजियाबाद से है, जहां लोगों की बोली अलग है, कियारा  ने उनके उच्चारण को सीखने के लिए काफी मेहनत की है।" 

Bollywood Tadka,  Kiara Advani Images

'इंदु की जवानी' और 'लक्ष्मी बम' के अलावा, किआरा के पास 'गुड न्यूज़', 'भूल भुलैया 2' और 'शेरशाह' जैसी तीन और फिल्में हैं। 

Edited By: Akash sikarwar

Indoo Ki JawaniKiara AdvaniBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsCelebrity NewsEntertainment News

loading...