main page

Inside Edge स्टार तनुज वीरवानी ने गर्लफ्रेंड तान्या संग की सगाई, बाहों में बाहें..आंखों में आंखे..एक दूजे के प्यार में डूबा कपल

Updated 21 November, 2023 11:04:44 AM

फिल्म 'इनसाइड एज' (Inside Edge) फेम एक्टर तनुज वीरवानी काफी समय से गर्लफ्रेंड तान्या जैकब को डेट कर रहे थे। वहीं अब एक्टर तान्या के बॉयफ्रेंड से उनके मंगेतर बन गए हैं। जी हां, हाल ही में तनुज ने अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड संग सगाई कर ली है, जिसकी ड्रीमी फोटोज एक्टर ने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की हैं। फैंस कपल की इन तस्वीरों पर जमकर प्यार लुटा रहे हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. फिल्म 'इनसाइड एज' (Inside Edge) फेम एक्टर तनुज वीरवानी काफी समय से गर्लफ्रेंड तान्या जैकब को डेट कर रहे थे। वहीं अब एक्टर तान्या के बॉयफ्रेंड से उनके मंगेतर बन गए हैं। जी हां, हाल ही में तनुज ने अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड संग सगाई कर ली है, जिसकी ड्रीमी फोटोज एक्टर ने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की हैं। फैंस कपल की इन तस्वीरों पर जमकर प्यार लुटा रहे हैं।

Bollywood Tadka
तनुज वीरवानी ने गर्लफ्रेंड तान्या जैकब संग बिलकुल वेस्टर्न अंदाज में सगाई की, जिसकी तस्वीरें उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं और कैप्शन में लिखा-''यह न तो यात्रा है जो सबसे अधिक मायने रखती है, न ही यह डेस्टिनेशन है। यह कंपनी है ❤️ ❤️ ❤️ मैं अपना शेष जीवन आपके साथ बिताने के लिए इंतजार नहीं कर सकता @tanyajacob1 परिवार में आपका स्वागत है।''

Bollywood Tadka

तस्वीरों में देखा जा सकता है कि तान्या और तनुज एक दूसरे के प्यार में डूबे नजर आ रहे हैं। एक दूसरे की बाहों में कपल का रोमांटिक अंदाज देखने को मिल रहा है और दोनों एक दूसरे को लिप-किस करते भी नजर आ रहे हैं।

Bollywood Tadka

कई तस्वीरों में तान्या अपने हाथों में प्यार की पहनाई हुई डायमंड रिंग भी फ्लॉन्ट कर रही हैं। इस दौरान एक्टर चैकर्ड ब्लू पैंट-कोट में बेहद स्मार्ट लग रहे हैं।

Bollywood Tadka

वहीं उनकी लेडीलव साटिन वन पीस ड्रेस में बेहद गॉर्जियस लग रही हैं। एक साथ कपल की केमिस्ट्री देखते ही बन रही है।

Bollywood Tadka

फिल्म तनुज वीरवानी का नाम सुपरस्टार कमल हासन की बेटी अक्षरा हासन और कोड-एम की को-स्टार जेनिफर विंगेट संग जुड चुका है। हालांकि, उन्होंने तान्या जैकब को अपना जीवनसाथी बनाया है।

Bollywood Tadka

 

Content Writer: suman prajapati

Inside EdgeTanuj VirwaniengagedgirlfriendTanya JacobBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...