main page

सामने आई अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट की सगाई की इनसाइड फोटोज, मस्ती मूड में दिखे जाह्नवी, सलमान और अन्य स्टार्स

Updated 31 December, 2022 10:11:10 AM

रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड के चेयरमैन मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी का राधिका मर्चेंट से गुरुवार को रोका हुआ, जिसके बाद अंबानी फैमिली ने मुंबई में ग्रैंड सगाई पार्टी होस्ट की, जहां शाहरुख खान, सलमान खान, आलिया भट्ट, रणबीर कपूर, जाह्नवी कपूर और रणवीर सिंह जैसी बॉलीवुड हस्तियों ने शिरकत की। अब अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की सगाई पार्टी की कुछ इनसाइड फोटोज सोशल मीडिया पर सामने आई हैं।

 

बॉलीवुड तड़का टीम. रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड के चेयरमैन मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी का राधिका मर्चेंट से गुरुवार को रोका हुआ, जिसके बाद अंबानी फैमिली ने मुंबई में ग्रैंड सगाई पार्टी होस्ट की, जहां शाहरुख खान, सलमान खान, आलिया भट्ट, रणबीर कपूर, जाह्नवी कपूर और रणवीर सिंह जैसी बॉलीवुड हस्तियों ने शिरकत की। अब अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की सगाई पार्टी की कुछ इनसाइड फोटोज सोशल मीडिया पर सामने आई हैं। आप भी डालें एक नजर..Bollywood Tadka

Bollywood Tadka


सामने आई तस्वीरों में देखा जा सकता है कि जहां पेस्टल कलर के फूलों की कढ़ाई वाले लहंगे में बेहद खूबसूरत लग रही हैं, वहीं उनके मंगेतर अनंत को मैरून शेरवानी के साथ मैचिंग जैकेट में नजर आ रहे हैं। एक साथ कपल बेहद खुश लग रहा है।

Bollywood Tadka


राधिका मर्चेंट के दोस्त ओरहान अवत्रमणि कपल के साथ पोज देते नजर आए। उन्होंने पार्टी से इनसाइड फोटोज शेयर की हैं। 

Bollywood Tadka


वहीं, इस दौरान जाह्नवी कपूर, शिखर पहाड़िया के साथ पोज देती नजर आई। गौरतलब है कि दोनों एक दूसरे के रिलेशनशिप में हैं।

Bollywood Tadka

 

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की सगाई पार्टी में सलमान खान भी नजर आए। वे ब्लू कलर की शर्ट और फॉर्मल ग्रे पैंट में परफेक्ट लगे।

Bollywood Tadka

 

Content Writer: suman prajapati

Inside photosAnant AmbaniRadhika Merchantengagement bashSalman KhanJanhvi KapoorothersBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity NewsEntertainment

loading...