main page

अरबाज खान ने किया कबूल, उनकी सट्टेबाजी से तंग आकर मलाइका ने लिया था तलाक

Updated 02 June, 2018 06:03:25 PM

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के भाई अरबाज खान ने 5 साल से आईपीएल में सट्टेबाजी करने और 3 सालों में करीब तीन करोड़ रुपए हारने की बात कबूल कर ली है। खबरों के मुताबिक पुलिस ने उनसे 4 घंटे तक पूछताछ की। वहीं अपना जुर्म कबूल करने बाद अरबाज सोशल साइट पर काफी ट्रेंड कर रहे हैं। लोग उनका जमकर मजाक भी उड़ा रहे है

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के भाई अरबाज खान ने 5 साल से आईपीएल में सट्टेबाजी करने और 3 सालों में करीब तीन करोड़ रुपए हारने की बात कबूल कर ली है। खबरों के मुताबिक पुलिस ने उनसे 4 घंटे तक पूछताछ की। वहीं अपना जुर्म कबूल करने बाद अरबाज सोशल साइट पर काफी ट्रेंड कर रहे हैं। लोग उनका जमकर मजाक भी उड़ा रहे हैं। 

Bollywood Tadka

मलाइका से तलाक की वजह भी थी सट्टेबाजी 

खबरों की मानें तो मलाइका अरोड़ा से अरबाज के तलाक की एक वजह यह भी थी कि वे सट्टेबाजी कर रहे थे और वसूली के लिए मलाइका के पास फोन आने लगे थे। दोनों का 2017 में तलाक हुआ था। दरअसल, 29 मई को गिरफ्तार हुए बुकी सोनू जालान के पास एक डायरी में अरबाज का नाम मिला था। सोनू के कॉल रिकॉर्ड में भी अरबाज से बातचीत के सुराग मिले थे। इसके बाद ठाणे पुलिस ने उन्हें 600 करोड़ रुपए की सट्टेबाजी के मामले में चल रही जांच के तहत पूछताछ के लिए बुलाया। 

Bollywood Tadka

अरबाज की इस आदत से नाराज थे सलमान खान 

बताया जा रहा है कि अरबाज की सट्टेबाजी की लत की वजह से ही सलमान भी नाराज रहने लगे। जानकारी के मुताबिक अरबाज की इन्हीं हरकतों की वजह से सलमान ने उनकी फिल्म दबंग 3 से भी हाथ खींच लिए।

Bollywood Tadka

:

salman khanmalaika aroraarbaaz khandivorceipl betting case

loading...