main page

फैन ने मैसेज कर कहा- आइरा मेरा प्यार है हाथ मत लगाना, बॉयफ्रेंड नुपुर ने छुआ और Kiss भी किया

Updated 16 January, 2022 09:16:54 PM

एक्टर आमिर खान की बेटी आइरा खान बॉयफ्रेंड नुपुर शिखरे के साथ रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में रहती है। दोनों एक-दूसरे के साथ अक्सर सोशल मीडिया तस्वीरें और वीडियोज शेयर करते ही रहते हैं। हाल ही में नुपुर ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसे उन्होंने अपने एक फैन को जवाब देने के लिए रिकॉर्ड किया गया।

मुंबई. एक्टर आमिर खान की बेटी आइरा खान बॉयफ्रेंड नुपुर शिखरे के साथ रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में रहती है। दोनों एक-दूसरे के साथ अक्सर सोशल मीडिया तस्वीरें और वीडियोज शेयर करते ही रहते हैं। हाल ही में नुपुर ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसे उन्होंने अपने एक फैन को जवाब देने के लिए रिकॉर्ड किया गया।

Bollywood Tadka
वीडियो में नुपुर अपने फोन में एक मैसेज देखते हैं, जिसमें लिखा होता है आइरा मेरा प्यार है उसे छूना मत। इसके बाद नुपुर आइरा की तरफ देखते हैं जो कुछ काम कर रही थीं। वे उठकर आइरा के पास जाते हैं और उसे उंगली से छूकर चले जाते हैं। बाद में लौटकर वे आइरा को Kiss करते हैं। नुपुर ने इस अंदाज में फैन को जवाब दिया। ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है। बता दें आइरा इन दिनों अपने बढ़े वजन को लेकर काफी परेशान है। आइरा ने पोस्ट शेयर कर इस बारे में खुलासा करते हुए लिखा था- पिछले 4-5 साल में उनका 20 किलो वजन बढ़ गया है और यह उनके साथ गड़बड़ कर रहा है। वह सेल्फ मोटिवेशन और सेल्फ-इमेज डिपार्टमेंट से भी जूझ रही हैं। इसी पोस्ट में आइरा ने बताया कि उन्होंने अपना वजन कम करने के लिए 15 दिन फास्ट किया था।

Bollywood Tadka


ira khanfanmessageboyfriend nupur shikhartouchBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...