main page

आइरा ने दादी से करवाई बॉयफ्रेंड नुपुर शिखरे की मुलाकात, तीनों में एक-साथ दिखी जबरदस्त बॉन्डिंग

Updated 19 July, 2022 04:50:21 PM

एक्टर आमिर खान की बेटी आइरा खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। आइरा फैंस के साथ तसवीरें और वीडियोज शेयर करती रहती है। हाल ही में आइरा ने बॉयफ्रेंड नुपुर शिखरे और अपनी दादी जीनत हुसैन के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जो खूब सुर्खियां बटोर रही हैं।

मुंबई. एक्टर आमिर खान की बेटी आइरा खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। आइरा फैंस के साथ तसवीरें और वीडियोज शेयर करती रहती है। हाल ही में आइरा ने बॉयफ्रेंड नुपुर शिखरे और अपनी दादी जीनत हुसैन के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जो खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। 

Bollywood Tadka
तस्वीरों में आइरा ब्लैक बिकिनी टॉप और कलरफुल ट्राउजर में नजर आ रही है। इसके साथ आइरा ने पोनी की हुई है। कानों ने आइरा ने झूमके पहने हुए हैं। वहीं आइरा की दादी क्रीम कलर के सूट में दिखाई दे रही है। आइरा और उनकी दादी सोफे पर बैठी हुई है। नुपुर ने दादा और आइरा को पीछे पकड़ा हुआ है। तीनों मुस्कुराते हुए कैमरे के सामने पोज दे रहे हैं। फैंस इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं।

Bollywood Tadka
बता दें आइरा नुपुर को 2 साल से डेट कर रही है। आइरा ने दादी जीनत हुसैन से बॉयफ्रेंड नुपुर को मिलवाया है। आइरा और नुपुर जिस तरह से एक-दूसरे के करीब हैं, वैसे ही एक-दूसरे की फैमिली के भी दोनों काफी क्लोज हैं। 

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

ira khanmeetgrandmother zeenat hussainboyfriend nupur shikhareBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...