main page

शुरू हुए आइरा-नुपुर के प्री-वेडिंग फंक्शन,साड़ी..झुमके...महाराष्ट्रीयन नथ..केलवन फंक्शन के लिए कुछ यूं सजी आमिर की लाडली

Updated 04 November, 2023 09:33:29 AM

बाॅलीवुड एक्टर आमिर खान और उनकी पूर्व पत्नी रीना दत्ता की बेटी आइरा खान जल्द दुल्हन बनने जा रही हैं। डेटिंग के काफी समय के बाद आमिर खान की बेटी आइरा खान और नुपुर शिखरे ने पिछले साल नवंबर में सगाई कर ली। आइरा खान 3 जनवरी, 2024 को अपने प्यार नुपुर सिखारे से शादी करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। अब कपल के प्री-वेडिंग फंक्शन भी शुरू हो गए हैं। हाल ही में आइरा-नुपुर का केलवन फंक्शन हुआ जो महाराष्ट्रीयन संस्कृति में एक महत्वपूर्ण अनुष्ठान है।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर आमिर खान और उनकी पूर्व पत्नी रीना दत्ता की बेटी आइरा खान जल्द दुल्हन बनने जा रही हैं। डेटिंग के काफी समय के बाद आमिर खान की बेटी आइरा खान और नुपुर शिखरे ने पिछले साल नवंबर में सगाई कर ली। आइरा खान 3 जनवरी, 2024 को अपने प्यार नुपुर सिखारे से शादी करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। अब कपल के प्री-वेडिंग फंक्शन भी शुरू हो गए हैं। हाल ही में आइरा-नुपुर का केलवन फंक्शन हुआ जो महाराष्ट्रीयन संस्कृति में एक महत्वपूर्ण अनुष्ठान है।

Bollywood Tadka


इस फंक्शन की तस्वीरें आइरा ने अपने इंस्टाग्राम पर केलवन फंक्शन से कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें दोनों काफी खुश दिखाई दे रहे हैं। फंक्शन में दोनों के परिवार और दोस्त मौजूद थे, जिनमें से सभी ने खुशी और मौज-मस्ती से समय बिताया।

Bollywood Tadka

फंक्शन के लिए आइरा ने एक सुंदर गुलाबी लेहरिया साड़ी चुनी। आइरा ने अपने लुक को साधारण मेकअप, झुमके, एक महाराष्ट्रीयन नथ और ओपन हेयर्स के कंप्लीट किया। वहीं नूपुर डेनिम पैंट के साथ प्रिंटेड कुर्ते में हैंडसम लग रही थीं। 

Bollywood Tadka

बता दें कि केलवन सेरेमनी पारंपरिक महाराष्ट्रीयन शादियों में होती है। इस परंपरा में होने वाली दुल्हन और दूल्हे के माता-पिता एक-दूसरे के परिवारों को खाने पर इनवाइट करते हैं। दोनों तरफ से कुछ गिफ्ट भी दिए जाते हैं। दोनों पक्षों के करीबी रिश्तेदारों को भी बुलाया जाता है और वे दूल्हे और दुल्हन को गिफ्ट और आशीर्वाद देते हैं। यह दूल्हा और दुल्हन दोनों के घरों पर होता है।

Bollywood Tadka

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ira Khan (@khan.ira)

 

 

 

 

Bollywood Tadka

 

 

 

Content Writer: Smita Sharma

Aamir khanIra KhanNupur ShikharePre-Wedding CeremonyKelvanBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...