main page

ऑफिशियली नूपुर शिखरे की हुईं आमिर की बेटी आइरा खान, कोर्ट में रजिस्टर की शादी!

Updated 03 January, 2024 04:53:33 PM

सुपरस्टार आमिर खान की लाडली आइरा खान आज  ऑफिशियली मंगेतर नूपुर शिखरे की हो जाएंगी। ऐसे में फैंस को उस पल का इंतजार है, जब उन्हें सुनने को मिले कि आइरा नूपुर की हो चुकी हैं। वहीं, मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो आइरा-नूपुर ने कोर्ट मैरिज कर ली है और वे हमेशा-हमेशा के लिए एक-दूसरे के हो गए हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. सुपरस्टार आमिर खान की लाडली आइरा खान आज  ऑफिशियली मंगेतर नूपुर शिखरे की हो जाएंगी। ऐसे में फैंस को उस पल का इंतजार है, जब उन्हें सुनने को मिले कि आइरा नूपुर की हो चुकी हैं। वहीं, मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो आइरा-नूपुर ने कोर्ट मैरिज कर ली है और वे हमेशा-हमेशा के लिए एक-दूसरे के हो गए हैं।

 

दरअसल, बताया गया था कि आइरा और नूपुर दो बजे से लेकर चार बजे तक कोर्ट में अपनी शादी रजिस्टर करेंगे तो उस लिहाज से कपल ने अपनी मैरिज रजिस्टर कर ली है।


रिपोर्ट के मुताबिक, शादी का पंजीकरण कराने के बाद अब आइरा और नूपुर 8 जनवरी को महाराष्ट्रीयन रीति-रिवाज से उदयपुर में शादी रचाएंगे। आज आइरा के हाथों पर मेहंदी रचेगी। इससे पहले हाल ही में ब्राइड-टू-बी को सैलून जाते हुए स्पॉट किया गया था।

शादी के बाद आइरा और नूपुर शिखरे 13 जनवरी को मुंबई में ग्रैंड रिसेप्शन का आयोजित करेंगे, जिसमें बॉलीवुड के कई बड़े सेलिब्रेटीज शामिल होंगे।

Content Writer: suman prajapati

Ira KhanNupur Shikhareregistered marriagecourtBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...