main page

बॉयफ्रेंड नुपुर शिखारे पर प्यार लुटाती दिखी आमिर खान की लाडली आइरा, सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हुई तस्वीर

Updated 29 August, 2021 05:15:42 PM

एक्टर आमिर खान की बेटी आइरा खान अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहती है। आइरा बॉयफ्रेंड नुपुर शिखारे के साथ रिलेशनशिप में हैं। दोनों अक्सर एक-दूसरे के साथ सोशल मीडिया पर तस्वीरें और वीडियोज शेयर करते हैं। हाल ही में नुपुर ने आइरा के साथ रोमांटिक तस्वीर शेयर की है, जो खूब वायरल हो रही है।

मुंबई. एक्टर आमिर खान की बेटी आइरा खान अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहती है। आइरा बॉयफ्रेंड नुपुर शिखारे के साथ रिलेशनशिप में हैं। दोनों अक्सर एक-दूसरे के साथ सोशल मीडिया पर तस्वीरें और वीडियोज शेयर करते हैं। हाल ही में नुपुर ने आइरा के साथ रोमांटिक तस्वीर शेयर की है, जो खूब वायरल हो रही है।

Bollywood Tadka
तस्वीर में नुपुर पेट के बल पर लेटे हुए हैं। वहीं, आइरा खान उनकी पीठ पर लेटी हुई नजर आ रही हैं। दोनों एक-दूसरे के साथ काफी खुश नजर आ रहे हैं। नुपुर की इस पोस्ट पर आइरा ने कमेंट करते हुए आई लव यू लिखा है। वहीं नुपुर ने भी हार्ट इमोजी बनाते हुए रिप्लाई किया है। फैंस इन तस्वीर को खूब लाइक कर रहे हैं।

Bollywood Tadka
बता दें आइरा ने वैलेंटाइन डे पर नूपुर संग अपने रिश्ते का इजहार किया था। आइरा ने नूपुर के साथ कुछ रोमांटिक तस्वीरें शेयर की थी और लिखा था- तुम्हारे साथ और तुम्हारे लिए वादे करना मेरे लिए सम्मान की बात है। दोनों एक-दूसरे के साथ काफी खुश है और एक-साथ समय बिताते रहते हैं। दोनों सोशल मीडिया पर भी एक-दूसरे के साथ तस्वीरें शेयर कर अपने प्यार का इजहार करते रहते हैं।

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

ira khanromanticphotoviralboyfriend nupur shikhareBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News

loading...