main page

प्री-वेडिंग फंक्शन में मुंह में सिगरेट दबा आमिर की लाडली ने दिखाया स्वैग, लोगों ने किए ऐसे कमेंट

Updated 16 January, 2024 02:10:07 PM

बाॅलीवुड एक्टर आमिर खान की बेटी आइरा खान हाल ही में अपने बॉयफ्रेंड नूपुर शिखरे संग शादी के बंधन में बंधी। कपल की शादी की कई तस्वीरें अब तक सामने आ चुकी हैं। वहीं अब आइरा ने  सोशल मीडिया पर अपनी प्रीवेंडिग सेरेमनी से जुड़ी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जो इस समय चर्चा में हैं।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर आमिर खान की बेटी आइरा खान हाल ही में अपने बॉयफ्रेंड नूपुर शिखरे संग शादी के बंधन में बंधी। कपल की शादी की कई तस्वीरें अब तक सामने आ चुकी हैं। वहीं अब आइरा ने  सोशल मीडिया पर अपनी प्रीवेंडिग सेरेमनी से जुड़ी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जो इस समय चर्चा में हैं।

Bollywood Tadka

 

इन तस्वीरों में कभी वह नूपुर के साथ नजर आ रही हैं तो कभी में आई मास्क लगाए लेटी हुई हैं। हालांकि सामने आई इन तस्वीरों में जिसने  सबका ध्यान खींचा वह थी आइरा की स्मोकिंग वाली फोटो। अपनी इस तस्वीर के चलते आइरा बुरी तरह ट्रोल हो रही हैं।   आप देख सकते हैं कि आइरा हेयर ट्रीटमेंट ले रही हैं।

Bollywood Tadka

 

इस दौरान आइरा सिगरेट को मुंह में दबाकर स्वैग दिखा रही हैं। जैसी ही लोगों की नजर आइरा की इस तस्वीर पर पड़ी लोगों ने उन्हें खरी खोटी सुनानी शुरू कर दी।  एक यूजर ने लिखा- नो स्मोकिंग बेटा जी।

Bollywood Tadka

वहीं दूसरे ने लिखा- यही सब करोगी। एक ने लिखा- आखिरी तस्वीर क्यों दिखाई लोगों को आपने। आपकी अच्छी आदतों की वजह से आपको फॉलो करते हैं, अपनी इमेज खराब मत करो। 

Bollywood Tadka

 

बता दें कि आइरा ने नूपुर शिखरे के साथ 3 जनवरी को कोर्ट मैरिज की थी जिसके बाद उदयपुर में डेस्टिनेशन वेडिंग हुई थी। 7 जनवरी से 10 जनवरी तक उदयपुर में फंक्शन्स चले थे। उदयपुर में फुटबॉल मैच, संगीत, मेहंदी और पजामा पार्टी रखी गई थी। आयरा और नूपुर ने 10 जनवरी को क्रिश्चियन रीति-रिवाजों से शादी की। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ira Khan (@khan.ira)

Content Writer: Smita Sharma

Ira Khantrolledsmoking cigarettepre weddingBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...