main page

एंजलिना जोली जैसी दिखने के चक्कर में बिगड़ा ईरानी महिला का चेहरा, जेल से रिहा होने के बाद दिखाया फेस तो उड़े सबके होश

Updated 28 October, 2022 12:54:44 PM

कई बार लोग ज्यादा सुंदर दिखने के चक्कर में अपना हुलिया ही खराब कर लेते हैं। कुछ लड़कियों को एक्ट्रेसेस की तरह खूबसूरत दिखने का शौक होता है, जिसकी वजह से वह कई तरह की सर्जरी करवाती है और वो हो जाता है जो उन्होंने सपने में भी नहीं सोचा होता। ऐसा ही एक ईरान की 'जॉम्बी' एंजलिना जोली कही जाने वाली महिला सहर तबर के साथ हुआ, जिसके बिगड़े फेस की तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. कई बार लोग ज्यादा सुंदर दिखने के चक्कर में अपना हुलिया ही खराब कर लेते हैं। कुछ लड़कियों को एक्ट्रेसेस की तरह खूबसूरत दिखने का शौक होता है, जिसकी वजह से वह कई तरह की सर्जरी करवाती है और वो हो जाता है जो उन्होंने सपने में भी नहीं सोचा होता। ऐसा ही एक ईरान की 'जॉम्बी' एंजलिना जोली कही जाने वाली महिला सहर तबर के साथ हुआ, जिसके बिगड़े फेस की तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। 

Bollywood Tadka

 

रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस ईरानी महिला का वास्तविक नाम फतेमेह खिशवंद है।हाल ही में जेल से रिहा होने के बाद इसने अपना असल चेहरा दिखाया है, जो काफी बिगड़ा हुआ लग रहा है।

Bollywood Tadka


दावा किया जाता है कि सहर तबर ने एंजलिना की तरह दिखने के लिए अपने चेहरे की कॉस्मेटिक सर्जरी कराई थी।

 

Bollywood Tadka

 

सहर को 2019 में भ्रष्टाचार और ईशनिंदा के आरोप में 10 साल जेल की सजा सुनाई गई थी। अब जेल से रिहा होने के बाद सहर ने अपना चेहरा दिखाया तो उन्हें देख सभी हैरान रह गए। उसने बताया कि उसने नोज जॉब, लिप फिलर और लिपोसक्शन जैसी कुछ कॉस्मेटिक सर्जरी करवाई थी। साथ ही उन्होंने ये भी बताया कि इंस्टाग्राम पर जो तस्वीरें हैं वो फोटोशॉप हैं, वास्तव में वो इतनी भी डरावनी नहीं दिखती।

Content Writer: suman prajapati

Iranian womanspoiledfacelook likeAngelina JolieBollywood NewsHollywood News and GossipHollywood Box Office Masala NewsHollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...