main page

नेपोटिज्म के मुद्दे को लेकर यूजर ने कही स्टार किड्स का अनफॉलो करने की बात, इरफान खान के बेटे ने दिया दिल जीतने वाला जवाब

Updated 19 June, 2020 03:34:45 PM

सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बाद सोशल मीडिया पर नेपोटिज्म का मुद्दा गर्म हो गया है। एक्टर के निधन के बाद सोशल मीडिया पर बॉलीवुड इंडस्ट्री से चौंकाने वाले खुलासे सामने आ रहे हैं और एक दूसरे पर आरोप मढ़े जा रहे हैं। इसी बीच दिवंगत एक्टर इरफान खान के बेटे बाबिल ने भाई- भतीजावाद को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

बॉलीवुड तड़का टीम. सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बाद सोशल मीडिया पर नेपोटिज्म का मुद्दा गर्म हो गया है। एक्टर के निधन के बाद सोशल मीडिया पर बॉलीवुड इंडस्ट्री से चौंकाने वाले खुलासे सामने आ रहे हैं और एक दूसरे पर आरोप मढ़े जा रहे हैं। इसी बीच दिवंगत एक्टर इरफान खान के बेटे बाबिल ने भाई- भतीजावाद को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है। 

Bollywood Tadka
दरअसल एक यूजर ने भाई- भतीजावाद के मुद्दे पर बात करते हुए बॉलीवुड के निर्माता-निर्देशक और स्टार किड्स को सोशल मीडिया पर अनफॉलो करने की बात कही थी। यूजर ने आगे लिखा, 'हम इन लोगों की फिल्मों को बैन नहीं कर सकते, लेकिन हम इनके सोशल मीडिया हैंडल को बायकॉट कर सकते हैं जिससे यह पैसा कमाते हैं। यह समय है न्याय और कंगना को सपोर्ट करने का'। इस पर इरफान के बेटे ने बहुत ही मजेदार प्रतिक्रिया दी है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। 


Bollywood Tadka
 
बाबिल ने अपने जवाब में लिखा, 'भाई तो मेरी यहीं उम्मीद रहेगी कि मैं अपनी मेहनत और परफॉर्मेंस से आपका दिल इतना खुश कर दूं कि आपको ये लगे ही ना कि मेरी जर्नी में कुछ गलत हुआ है'। बाबिल के इस ट्वीट को लोग खूब लाइक कर रहे हैं और कमैंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। 

 Bollywood Tadka
 

Edited By: suman prajapati

irfan khanbabilreactionnepotismunfollowingStar KidsBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...