main page

रेड शॉर्ट ड्रेस में इरीना शायक ने बिखेरा हुसन का जलवा, Summer Style देख फैंस हुए दीवाने

Updated 28 May, 2020 08:47:59 PM

हॉलीवुड एक्ट्रेस और मॉडल इरीना शायक अपने लुक्स को लेकर चर्चा में रहती हैं। उनका हर लुक की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होते ही तहलका मचाती हैं। जैसा कि हाल ही में देखने को मिल रहा है। बीते बुधवार एक्ट्रेस को न्यू यॉर्क की सड़कों पर स्पॉट किया गया, जिसकी तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. हॉलीवुड एक्ट्रेस और मॉडल इरीना शायक अपने लुक्स को लेकर चर्चा में रहती हैं। उनका हर लुक की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होते ही तहलका मचाती हैं। जैसा कि हाल ही में देखने को मिल रहा है। बीते बुधवार एक्ट्रेस को न्यू यॉर्क की सड़कों पर स्पॉट किया गया, जिसकी तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka
लुक की बात करें तो इस दौरान इरीना रेड शॉर्ट ड्रेस में नजर आईं। इस लुक को एक्ट्रेस ने चैक ओपन जैकेट और ब्लैक शूज के साथ कम्पलीट किया हुआ है।

Bollywood Tadka

वहीं चेहरे पर ब्लैक गॉग्लस और बन उनके लुक को और भी अट्रैक्टिव बना रहे हैं। हाथों में ब्लैक पर्स लिए हसीना कैमरे के सामने जबरदस्त अंदाज में पोज दे रही हैं। एक्ट्रेस के इस लुक को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं।

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो इरीना अपने फिल्मी करियर में दो 'Hercules' और 'Inside Amy Schumer' के लिए जानी जाती हैं। इसके अलावा एक्ट्रेस कई म्यूजिक वीडियोज में भी नजर आ चुकी हैं।

Bollywood Tadka

Edited By: suman prajapati

Irina Shayklookedstunningred mini dressHollywood NewsHollywood News and GossipHollywood Box Office Masala NewsHollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...