main page

अचानक तबीयत बिगड़ने से कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती हुए इरफान खान,ICU में चल रहा है इलाज

Updated 28 April, 2020 06:03:29 PM

बाॅलीवुड एक्टर इरफान खान को लेकर हाल ही में बड़ी खबर सामने आई है। इरफान खान को तबीयत बिगड़ने के बाद मुंबई के कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी हॉस्पिटल के आईसीयू में भर्ती कराया गया है। उनसे जुड़े करीबी सूत्रों की मानें तो वे करीब एक सप्ताह से अस्पताल में हैं। लेकिन जानकारी आज लीक हुई है। हालांकि अभी तक इसके प

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर इरफान खान को लेकर हाल ही में बड़ी खबर सामने आई है। इरफान खान को तबीयत बिगड़ने के बाद मुंबई के कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी हॉस्पिटल के आईसीयू में भर्ती कराया गया है। उनसे जुड़े करीबी सूत्रों की मानें तो वे करीब एक सप्ताह से अस्पताल में हैं। लेकिन जानकारी आज लीक हुई है। हालांकि अभी तक इसके पीछे की मुख्य वजह सामने नहीं आई है। 

Bollywood Tadka

न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर से जूझ रहे इरफान

जानकारी के लिए बता दें कि साल 2018 में इरफान खान को पता चला था कि वह न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर से पीड़ित हैं। इस बीमारी के इलाज के लिए इरफान खान लंदन भी गए थे और करीब साल भर इलाज कराने के बाद वह वापस भारत लौटे। इलाज के कारण काफी दिनों तक बॉलीवुड से भी दूर रहे हालांकि, लंदन से स्वस्थ होकर लौटने के बाद उन्होंने बॉलीवुड में वापसी की और 'अंग्रेजी मीडियम' की शूटिंग भी की। 

Bollywood Tadka

कुछ दिन पहले ही हुआ मां का निधन

बीते दिनों ही जयपुर में इरफान की मां सईदा बेगम का निधन हुआ था। लेकिन लॉकडाउन के चलते वे उनके अंतिम संस्कार में शामिल नहीं हो पाए थे। इरफान ने वीडियो कॉल के जरिए अपनी मां को आखिरी बार देखा था। 

Bollywood Tadka

फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' की बात करें तो यह फिल्म इसी साल 13 मार्च को रिलीज हुई थी, जिसमें इरफान खान के साथ राधिका मदान और एक्ट्रेस करीना कपूर भी मुख्य भूमिका में नजर आई थीं। फिल्म के कॉन्सेप्ट तो दर्शकों का दिल जीता ही था।

: Smita Sharma

irrfan khanadmittediICUhealth deteriorationcoronavirusBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News

loading...