main page

Breaking: नहीं रहे इरफान खान,शूजित सरकार ने ट्वीट कर दी श्रद्धांजलि

Updated 29 April, 2020 12:39:34 PM

बाॅलीवुड एक्टर इरफान खान को लेकर हाल ही में एक खबर सामने आई है। खबरों के मुताबिक इरफान ने हाल ही में मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में आखिरी सांस ली। मंगलवार को कोलन इनफेक्शन के चलते उन्हें मुंबई के अस्पताल में भर्ती करवाया गया था।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर इरफान खान को लेकर हाल ही में एक खबर सामने आई है। खबरों के मुताबिक इरफान ने हाल ही में मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में आखिरी सांस ली। मंगलवार को कोलन इनफेक्शन के चलते उन्हें मुंबई के अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। इलाज के दौरान इरफान खान ने अस्पताल में आखिरी सांस ली और दुनिया को अलविदा कह दिया।  

Bollywood Tadka

इरफान ने 53 की उम्र में अंतिम सांस ली। इरफान की निधन की खबर आते ही फिल्ममेकर शूजित सरकार ने ट्वीट करके उनके परिवार को सांत्वना दी है।वहीं अब इरफान के निधन से पूरी बाॅलीवुड इंडस्ट्री में शोक के बादल छा गए हैं। 
 

Bollywood Tadka

पहले थी ये अफवाहें

हालांकि इससे पहले इरफान के अचानक अस्पताल में भर्ती होने के बाद अफवाहों का बाजार गर्म हुआ, खबरें आने लगीं कि एक्टर की मौत हो गई है, जिसपर उनका परिवार काफी नाखुश है और एक बयान जारी किया था। इस बयान में कहा है कि इस तरह की अफवाहें फैलाना बेहद असंवेदनशील रवैया है।इरफान के स्पोक्सपर्सन की ओर से जारी एक बयान में कहा गया था-'उनकी सेहत को लेकर इस तरह के कयास लगाए जाना बेहद दुखद है। हम उन लोगों को सम्मान करते हैं और आभार व्यक्त करते हैं जो इस समय इरफान की सेहत को लेकर चिंतित हैं लेकिन उनकी सेहत को लेकर फैलाई जा रही अफवाहें काफी तकलीफ दे रही हैं। इरफान एक स्ट्रांग शख्सियत हैं और वो लड़ रहे हैं।'

Bollywood Tadka

बता देंं 2018 में इरफान खान को न्यूरोइंडोक्राइन ट्यूमर का पता चला था। लंदन में उनका इलाज चल रहा था। इसके बाद उनकी तबीयत में सुधार होने के बाद वह भारत वापस आ गए थे। बीते दिनों उनकी मां का निधन हो गया था। लॉकडाउन के चलते वह उनके अंतिम संस्कार में शामिल नहीं हो सके थे।इरफान को आखिरी फिल्म अंग्रेजी मीडियम में देखा गया था। इस फिल्म में उनके साथ करीना कपूर खान और राधिका मदान हैं। 
 

: Smita Sharma

irrfan khandiedmumbaibreaking newsbollywood news

loading...