main page

पिता इरफान की तस्वीर शेयर कर भावुक हुए बेटे बाबिल, बोले 'शायद आप ये जानते थे..'

Updated 10 November, 2020 10:52:10 AM

एक्टर इरफान खान के बेटे बाबिल खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। बाबिल पिता से जुड़ी यादें सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं। हाल ही में बाबिल ने इरफान की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है। जो वायरल हो रही है।

मुंबई. एक्टर इरफान खान के बेटे बाबिल खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। बाबिल पिता से जुड़ी यादें सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं। हाल ही में बाबिल ने इरफान की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है। जो वायरल हो रही है। 

Bollywood Tadka
बाबिल ने इरफान की एक अनदेखी तस्वीर शेयर की है। शेयर तस्वीर में इरफान पत्नी सुपाता सिकदर के साथ दिखाई दे रहे हैं। दोनों ने एक दूसरे को गले लगाया हुआ है। इस तस्वीर को देख फैंस काफी भावुक हो गए। तस्वीर शेयर करते हुए बाबिल ने साथ में कविता की कुछ पंक्तियां लिखी हैं-‘यह सच है समय वास्तव में आपकी सांसों के बीच खाली स्थान को धीमा करता है। एक बार जब आप अधिक का सपना देखते हैं तो फिर आप कम में कैसे व्यवस्थित हो सकते हैं। शायद यह खत्म हो गया था क्योंकि आप जानते थे या शायद मैं बड़ा हुआ। लेकिन आसमान इतना नीला नहीं है जब सूर्य आप पर अस्त हो रहा हो।‘ फैंस इस तस्वीर पर खूब प्यार बरसा रहे हैं। इससे पहले बाबिल ने पिता इरफान और मां सुपाता का एक वीडियो शेयर किया था। जिसमें दोनों बाहों में बाहें डालकर चल रहे थे और 'मेरा साया साथ होगा' गाना गुनगुना रहे थे।

Bollywood Tadka
बता दें इरफान का 29 अप्रैल 2020 को निधन हो गया था। इरफान 2018 से न्यूरोइंडोक्राइन कैंसर से जंग लड़ रहे थे।

Bollywood Tadka


 

: Parminder Kaur

irrfan khansonbabil khansharesfatherunseenphotoBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News

loading...