main page

'स्प्लिट्सविला' की इस कंटेस्टेंट को डेट कर रहे हैं तलाकशुदा अविनाश सचदेव! शेयर की तस्वीरें

Updated 01 February, 2019 01:33:26 PM

टीवी एक्टर अविनाश सचदेव इन दिनों अपनी लव लाइफ को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। खबरें हैं कि अविनाश रियलिटी शो 'स्प्लिट्सविला' फेम पलक पुरस्वानी को डेट कर रहे हैं। अविनाश ने पलक के साथ  टाइम बिताते हुए कई तस्वीरें सोशल साइट पर शेयर की हैं।

मुंबई: टीवी एक्टर अविनाश सचदेव इन दिनों अपनी लव लाइफ को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। खबरें हैं कि अविनाश रियलिटी शो स्प्लिट्सविला फेम पलक पुरस्वानी को डेट कर रहे हैं। अविनाश ने पलक के साथ  टाइम बिताते हुए कई तस्वीरें सोशल साइट पर शेयर की हैं। अविनाश की एक तस्वीर में एक्ट्रेस दीपशिखा नागपाल ने रिलेशनशिप कंफर्मेशन कमेंट किया, "तुम दोनों एक साथ अच्छे लगते हो।" 

Bollywood Tadka,अविनाश सचदेव इमेज,पलक पुरस्वानी इमेज,

 

पहली पत्नी से इस वजह से हुआ तलाक

बता दें कि पिछले साल ही अविनाश और शालमली का तलाक हुआ था। ऐसा कहा गया था कि अविनाश अपने रिश्ते में 100 प्रतिशत नहीं दे पा रहे थे। इसी के साथ ऐसा भी सुनने में आया कि वह उनके साथ मारपीट भी करते थे।

Bollywood Tadka,अविनाश सचदेव इमेज,पलक पुरस्वानी इमेज,

करियर की बात करें तो अभिनव साल 2004 में  मिस्टर इंडिया कॉन्टेस्ट में हिस्सा ले चुके हैं। टीवी पर उन्होंने 'जर्सी नंबर 10', 'गीत', 'छोटी बहू' और 'हिटलर दीदी' जैसे सीरियल में काम किया है।
 

: Smita Sharma

avinash sachdev hindi newsdatingpalak purswani hindi newsLatest Television Hindi NewsTV Celebs Actors Gossip News Hindi TV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...