main page

कपूर फैमिली में बजेगी शहनाई: शादी करने जा रही है 45 की एकता कपूर! हैंडसम हंक संग तस्वीर शेयर कर दिया

Updated 16 December, 2020 09:23:02 AM

टीवी की क्वीन एकता कपूर इन दिनों काफी चर्चा में हैं। एकता की शादी की खबर काफी सुर्खियां बटौर रही है। दरअसल, हाल ही में एकता ने अपने इंस्टा अकाउंट पर एक हैंडसम मुंडे के साथ तस्वीर शेयर की है। एकता की इस तस्वीर ने कर इंटरनेट की दुनिया में हलचल मचा दी है। एकता अपने खास दोस्त तनवीर बुकवाला के साथ बेहद क

मुंबई: टीवी की क्वीन एकता कपूर इन दिनों काफी चर्चा में हैं। एकता की शादी की खबर काफी सुर्खियां बटौर रही है। दरअसल, हाल ही में एकता ने अपने इंस्टा अकाउंट पर एक हैंडसम मुंडे के साथ तस्वीर शेयर की है। एकता की इस तस्वीर ने कर इंटरनेट की दुनिया में हलचल मचा दी है। एकता अपने खास दोस्त तनवीर बुकवाला के साथ बेहद कैंडिड मूड में सेल्फी क्लिक करती हुईं दिख रही हैं।  

Bollywood Tadka

इस तस्वीर के साथ एकता ने कैप्शन में लिखा-'और हम यहां हैं... आपको जल्दी ही बताएंगे।' जैसी ही एकता ने ये तस्वीर शेयर की वैसे ही कई लोग प्रोड्यूसर को ढेर सारी बधाई देने लगे।

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

इतना ही नहीं, एकता कपूर की इस तस्वीर पर उनके साथ दिखने वाले इस खास दोस्त तनवीर बुकवाला ने भी कुछ ऐसा कमेंट किया है कि जिसके बाद इनकी शादी को लेकर कयास लगने लगे हैं। तनवीर बुकवाला ने कमेंट कर लिखा- 'ये दोस्ती को रिश्तेदारी में बदलने का समय आ गया है।' 

Bollywood Tadka

कौन हैं तनवीर

तनवीर की बात करें तो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम बायो में खुद को प्रोड्यूसर और लेखक बताया। तनवीर ने अपने इंस्टा अकाउंट पर एकता कपूर के साथ कई ढेर सारी प्यारी और कैंडिड तस्वीरें शेयर की हैं।

Bollywood Tadka

इनमें से एक तस्वीर में वो एकता कपूर के साथ-साथ उनकी मां शोभा कपूर और मनीष मल्होत्रा के साथ भी नजर आ रहे हैं। एकता और तनवीरपिछले करीब एक दशक से दोस्त हैं। 

Bollywood Tadka
 

एक बेटे की मां हैं एकता

बता दें कि 45 साल की एकता कपूर किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। पिछले साल सरोगेसी के जरिए एकता एक बेटे रवि कपूर की मां भी बन गई हैं। पिछले साल 27 जनवरी को उनके बेटे का जन्म हुआ था। 

: Smita Sharma

ekta kapoormarryhandsome boytanveer bookwalaBollywoodBollywood News and GossipcelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...