main page

ब्रेकअप के बाद पहली पब्लिक अपीयरेंस: एक्स बॉयफ्रेंड शिखर संग आउटिंग पर निकली जाह्नवी,फिर से एक-दूसरे को कर रहे हैं डेट!

Updated 24 October, 2022 12:41:08 PM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर फिल्मों के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहती हैं। वैसे तो जाह्नवी अपनी लव लाइफ को लेकर कम ही खुलकर बात करती हैं लेकिन हाल ही में  करण जौहर ने ‘कॉफी विद करण 7‘ में खुलासा किया था कि जाह्नवी और सारा ने एक वक्त पर दो भाइयों को डेट किया है। करण ने नाम तो नहीं बताया लेकिन फैन्स ने अनुमान लगाया कि उनका इशारा वीर पहाड़िया और शिखर पहाड़िया की ओर है। रिपोर्ट के मुताबिक, जाह्नवी ने शिखर पहाड़िया को डेट किया था। बाद में उनका ब्रेकअप हो गया।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर फिल्मों के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहती हैं। वैसे तो जाह्नवी अपनी लव लाइफ को लेकर कम ही खुलकर बात करती हैं लेकिन हाल ही में  करण जौहर ने ‘कॉफी विद करण 7‘ में खुलासा किया था कि जाह्नवी और सारा ने एक वक्त पर दो भाइयों को डेट किया है। करण ने नाम तो नहीं बताया लेकिन फैन्स ने अनुमान लगाया कि उनका इशारा वीर पहाड़िया और शिखर पहाड़िया की ओर है। रिपोर्ट के मुताबिक, जाह्नवी ने शिखर पहाड़िया को डेट किया था। बाद में उनका ब्रेकअप हो गया।

Bollywood Tadka

वहीं अब ब्रेकअप के बाद पहली बार जाह्नवी अपने एक्स बाॅयफ्रेंड से शिखर पहाड़िया संग स्पाॅट हुईं। इस दौरान की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। तस्वीरों में जहां जाह्नवी हाथों में खाने-पीने की चीजें लेकर एक दुकान से बाहर निकलती नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka

वहीं शिखर गाड़ी में उनका इंतजार करते दिखे। लुक की बात करें तो जाह्नवी पिंक प्लाजो में बेहद खूबसूरत लग रही थी। इस दौरान वह नो मेकअप लुक में दिखे। जाह्नवी सीधे कार के पास पहुंचीं और अंदर बैठ गईं। ड्राइविंग सीट पर शिखर पहाड़िया पहले से ही बैठे हुए थे। 

Bollywood Tadka

गौरतबल है कि शिखर पहाड़िया  महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री सुशील कुमार शिंदे के पोते हैं। दोनों ने कुछ समय तक एक दूसरे को डेट किया और फिर वो अलग हो गए।

Bollywood Tadka

'कॉफी विद करण 7' में करण जौहर ने डेटिंग की अफवाहों को लगभग  कन्फर्म करते हुए कहा- 'मेरा मतलब था कि यह पास्ट की बात थी। आप दोनों ने दो भाइयों को डेट किया और हम तीनों के बीच यह समानता है कि वो दोनों मेरी बिल्डिंग में रहते थे।'

Bollywood Tadka

जाह्नवी के काम की बात करें तो वह इन दिनों फिल्म मिली के प्रमोशन में बिजी हैं। फिल्म में उनके साथ सनी कौशल और मनोज पाहवा है। बोनी कपूर के प्रोडक्शन की यह फिल्म 4 नवंबर 2022 को रिलीज होगी। इसके अलावा जाह्नवी वरुण धवन के साथ 'बवाल' और राजकुमार राव के साथ 'मिस्टर एंड मिसेज माही' में काम करेंगी। 

Bollywood Tadka

Content Writer: Smita Sharma

Janhvi KapoorDatingShikhar PahariyaSpottedBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity

loading...