main page

बिना नाम लिए कंगना ने साधा राहुल गांधी पर निशाना, कहा-पप्पू की अपनी एक चंपू सेना है जो सिर्फ अफवाहों के दम पे लड़ना....

21 September, 2020 03:51:42 PM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों अपने बयानों को लेकर चर्चा में हैं। हाल ही में कंगना ने देश में चल रहे किसानों मुद्दों पर एक ट्वीट किया। इस ट्वीट में उन्होंने बिल के विरोध में करने वालों पर निशाना साधा है।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों अपने बयानों को लेकर चर्चा में हैं। हाल ही में कंगना ने देश में चल रहे किसानों मुद्दों पर एक ट्वीट किया। इस ट्वीट में उन्होंने बिल के विरोध में करने वालों पर निशाना साधा है।

 

इतना ही नहीं उन्होंने बिना नाम लिए कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर निशाना साधा।

Bollywood Tadka

कंगना ने ट्वीट कर लिखा-"जैसे श्री कृष्ण की नारायणी सेना थी, वैसे ही पप्पू की भी अपनी एक चंपू सेना है जो की सिर्फ अफवाहों के दम पे लड़ना जानती है, यह है मेरा ऑरिजिनल ट्वीट, अगर कोई यह सिद्ध करदे की मैंने किसानों को आतंकी कहा, मैं माफ़ी माँगकर हमेशा के लिए ट्वीटर छोड़ दूमगी।" इसके साथ ही उन्होंने हाथ जोड़ने वाले इमोजी का इस्तेमाल किया है।

 

 

Bollywood Tadka

बता दें कि इससे पहले कंगना ने सीएए के खिलाफ विरोध करने वालों को आड़े हाथ लिया था। उन्होंने इस ट्वीट में लिखा था-"प्रधानमंत्री जी कोई सो रहा हो उसे जगाया जा सकता है, जिसे गलतफहमी हो उसे समझाया जा सकता है मगर जो सोने की ऐक्टिंग करे, नासमझने की एक्टिंग करे उसे आपके समझाने से क्या फ़र्क़ पड़ेगा? ये वही आतंकी हैं सीएए से एक भी इंसान की नागरिकता नहीं गयी मगर इन्होंने ख़ून की नदियां बहा दी।"


kangana ranauttakes a digrahul gandhilatest tweetAgriculture BillsNarendra ModiBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...