main page

शादी के 5 महीने बाद कैटरीना ने सुनाई खुशखबरी! 2 महीने की प्रेग्नेंट हैं 'मिसेज कौशल', प्रेग्नेंसी की खबरों पर दिया ये रिएक्शन

Updated 13 May, 2022 08:00:57 AM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ ने बीते साल अपने प्यार विक्की कौशल संग शादी रचाई। इस स्टार कपल को लेकर फैंस में जबरदस्त क्रेज देखने को मिलता है। कैटरीना और विक्की अपनी तस्वीरों से फैंस को  मदहोश करने का कोई मौका नहीं छोड़ते। कपल से जुड़ी हर खबर आंख झपकते ही वायरल हो जाती है।  बीते दिनों से कैटरीना कैफ की प्रेग्नेंसी को लेकर सोशल मीडिया पर कई दावे किया जा रहे हैं। कहा जा रहा है कैटरीना 2 महीने प्रेग्नेंट हैं और इसे लेकर उनकी कुछ तस्वीरें भी वायरल हो रही हैं।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ ने बीते साल अपने प्यार विक्की कौशल संग शादी रचाई। इस स्टार कपल को लेकर फैंस में जबरदस्त क्रेज देखने को मिलता है। कैटरीना और विक्की अपनी तस्वीरों से फैंस को  मदहोश करने का कोई मौका नहीं छोड़ते।

Bollywood Tadka

कपल से जुड़ी हर खबर आंख झपकते ही वायरल हो जाती है।  बीते दिनों से कैटरीना कैफ की प्रेग्नेंसी को लेकर सोशल मीडिया पर कई दावे किया जा रहे हैं। कहा जा रहा है कैटरीना 2 महीने प्रेग्नेंट हैं और इसे लेकर उनकी कुछ तस्वीरें भी वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka

जैसा कि हम सब जानते हैं कैटरीना और विक्की ने करीब 2 साल एक-दूसरे को डेट करने के बाद 5 महीने पहले ही राजस्थान के फोर्ट बड़वारा में शादी कर ली। अब शादी के बाद कैटरीना की प्रेग्नेंसी की खबरें तेजी से वायरल हो रही हैं लेकिन सच क्या है इस बात का खुलासा हो गया है।  

Bollywood Tadka

दरअसल, कैटरीना कुछ दिन पहले मुंबई एयरपोर्ट पर बहुत ढीला-ढाला सलवार-कुर्ता पहने देखा गया था। इस लुक में उनका पेट बाहर निकला दिख रहा था और इसी के बाद सभी शॉक्ड रह गए। सोशल मीडिया पर फोटोज वायरल होने के बाद कैटरीना के प्रेग्नेंट होने का दावा किया जाने लगा। अब इस खबर पर कैटरीना की टीम ने चुप्पी तोड़ी है।

Bollywood Tadka

कैटरीना की टीम ने खुलासा किया है कि वह प्रेग्नेंट नहीं हैं। फिलहाल वो अपने करियर के साथ-साथ मैरिड लाइफ के शुरुआती चरण का आनंद ले रही हैं। टीम ने कहा-'यह रिपोर्ट झूठी है। यह एक अफवाह है और इसमें कोई सच्चाई नहीं है। कैटरीना कैफ को लेकर फैल रही खबरों में कोई सच्चाई नहीं है। कैटरीना कैफ प्रेग्नेंट नहीं हैं और मीडिया में आ रही खबरें बेबुनियाद हैं।'

Bollywood Tadka


कैटरीना और विक्की इन दिनों न्यूयॉर्क में हैं। दोनों ने सोशल मीडिया पर अपने ट्रिप की झलकियां शेयर की थीं। वर्कफ्रंट की बात करें तो कटरीना 'मैरी क्रिसमस' 'फोन भूत' और 'टाइगर 3' जैसी फिल्मों में दिखाई देंगी। वहीं विक्की ने हाल ही में सारा अली खान के साथ लक्ष्मण उतेकर की अगली फिल्म की शूटिंग खत्म की है। विक्की के अपकमिंग प्रोजैक्ट की बात करें तो उनके पास गोविंदा मेरा नाम, सैम बहादुर जैसी फिल्में में हैं।


 

Content Writer: Smita Sharma

Katrina Kaif2 MonthpregnantVicky KaushalBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity

loading...