main page

प्रेग्नेंट हैं 39 की माहिरा खान! शादी के 3 महीने बाद सुनाई खुशखबरी, पहले पति से है 15 साल का बेटा

Updated 12 February, 2024 01:48:26 PM

पाकिस्तान की फेमस एक्ट्रेस माहिरा खान अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहती हैं। माहिरा खान ने हाल ही में दूसरी बार दुल्हनिया बनीं थीं। माहिरा ने सलीम करीम से शादी रचाई थी। उनकी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी हुई थीं।


मुंबई: पाकिस्तान की फेमस एक्ट्रेस माहिरा खान अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहती हैं। माहिरा खान ने हाल ही में दूसरी बार दुल्हनिया बनीं थीं। माहिरा ने सलीम करीम से शादी रचाई थी। उनकी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी हुई थीं।

Bollywood Tadka

वहीं अब खबरें आ रही हैं एक्ट्रेस जल्द मां बनने वाली हैं। जी हां, आपने ठीक सुना। माहिरा खान शादी के लगभग 3 महीने बाद प्रेग्नेंट हैं।

 

Bollywood Tadka

रिपोर्ट के मुताबिक माहिरा की ड्यू डेट अगस्त-सितंबर 2024 की है जिसकी वजह से उन्होंने अभी काम से ब्रेक ले लिया है। वो प्रेग्नेंसी के बाद काम पर वापसी करेंगी। माहिरा और सलीम ने अभी तक प्रेग्नेंसी की खबर पर कंफर्म नहीं किया है। रिपोर्ट्स की माने तो ये कपल जल्द ही अनाउंसमेंट कर सकता है।

Bollywood Tadka

पहली शादी से है एक बेटा 
 

माहिरा साल 2006 में लॉस एंजिल्स में अली अस्कारी से मिली थीं। दोनों ने एक साल तक एक-दूसरे को डेट किया और 2007 में शादी रचाई थी हालांकि माहिरा के पिता इस शादी के खिलाफ थे। साल 2009 में माहिरा और अली को एक बेटा अजलान हुआ। इनकी शादीशुदा लाइफ में खटास आ गई और 8 साल बाद तलाक ले लिया। 2 अक्टूबर 2023 को माहिरा ने सादगी से सलीम करीम से शादी कर ली। सलीम बिजनेसमैन हैं। अब माहिरा सलीम करीम के बच्चे की मां बनने जा रही हैं। 


 

 

Content Writer: Smita Sharma

Pakistani actressMahira Khanexpectingfirst childSecondhusbandSalim KarimBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...