main page

जिंदा है पूनम पांडे! मौत के 24 घंटे बाद कहां है एक्ट्रेस की बाॅडी, निधन की खबर देने वाली बहन का फोन बंद..परिवार गायब

Updated 03 February, 2024 09:41:08 AM

'तुम इतना जो मुस्कुरा रहे हो, क्या गम है जिसको छुपा रहे हो' जगजीत की ये लाइन्स आज एक्ट्रेस पूनम पांडे पर बखूबी बैठ रही हैं। कौन जानता था कि हमेशा हंसने मुस्कुराने वाली पूनम पांडे कैंसर जैसी बड़ी बीमारी से जूझ रही हैं। 2 फरवरी की सुबह जब बॉलीवुड एक्ट्रेस पूनम पांडे की मौत की खबर आई तो हर कोई सदमे में आ गया। पूनम पांडेने 32 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया है।

मुंबई: 'तुम इतना जो मुस्कुरा रहे हो, क्या गम है जिसको छुपा रहे हो' जगजीत की ये लाइन्स आज एक्ट्रेस पूनम पांडे पर बखूबी बैठ रही हैं। कौन जानता था कि हमेशा हंसने मुस्कुराने वाली पूनम पांडे कैंसर जैसी बड़ी बीमारी से जूझ रही हैं। 2 फरवरी की सुबह जब बॉलीवुड एक्ट्रेस पूनम पांडे की मौत की खबर आई तो हर कोई सदमे में आ गया। पूनम पांडेने 32 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया है।  पूनम के निधन की जानकारी उनके मैनेजर ने दी थी।

Bollywood Tadka

 

 

मैनेजर ने पूनम पांडे की इंस्टा पर एक पोस्ट शेयर किया था। एक्ट्रेस की मौत की वजह सर्वाइकल कैंसर बताई जा रही है उनके फैंस और फ्रेंड्स के लिए ये खबर हजम कर पाना काफी मुश्किल हो रहा है। एक्ट्रेस की मौत की वजह सर्वाइकल कैंसर बताई जा रही है। पूनम सर्वाकिल कैंसर से जूझ रही थीं लेकिन इस बारे में किसी को पता ही नहीं था ऐसा कैसे हो सकता है। हर किसी के जहन में बस यही सवाल है। ये हैं तमाम सवाल

Bollywood Tadka

कहां है पूनम की बाॅडी

पूनम के फैंस और फ्रेंड्स ये जानना चाह रहे हैं कि आखिर पूनम की शव कहां है? उनकी मौत कहां हुई? और पूनम का अंतिम संस्कार कब और कहां होगा लेकिन उनके इस सवालों का किसी के पास भी कोई जवाब नहीं है।

Bollywood Tadka

 

कहां है पूनम पांडे की फैमिली..क्यों बंद है बहन का फोन

पूनम की फैमिली ने ही उनकी टीम को उनके निधन की खबर दी थी लेकिन खबर देने के बाद ही एक्ट्रेस की फैमिला का कोई पता नहीं चल पा रहा है इतना ही नहीं पूनम की बहन ने अपना फोन तक बंद कर लिया है। इससे फैंस के सवाल और बढ़ गए हैं।  हर कोई पूनम के परिवार के जवाब का इंतजार कर रहा है।

Bollywood Tadka
 

31 जनवरी को पूनम पांडे के साथ ही बॉडीगार्ड  था

 

पूनम पांडे की अचानक मौत की खबर सुनकर उनका बॉडीगार्ड भी शॉक्ट है। एक वेबपोर्टल से बातचीत में उनके बॉडीगार्ड आमिन खान ने कहा- 'मुझे मौत की खबर पर यकीन नहीं हो रहा। मैं उनकी बहन से बातचीत करने की कोशिश कर रहा हूं लेकिन वो जवाब नहीं दे रही हैं। मीडिया के जरिए निधन की खबर मिली। मैं 31 जनवरी को शूटिंग के दौरान पूनम पांडे के साथ ही था। '

पूनम पांडे बॉलीवुड की कई फिल्मों और बेव सीरीज में नजर आ चुकी हैं। पूनम पांडे कंगना रनौत के रियलिटी शो लॉकअप में भी नजर आई थीं। इस शो के बाद वो काफी एक्टिव हो गई थीं. एक्ट्रेस अक्सर किसी न किसी इवेंट में स्पॉट होती रहती थी। आखिरी बार एक्ट्रेस  वेब सीरीज 'हनीमून स्वीट रूम नंबर 911' में दिखाई दी थीं।

 
 

Content Writer: Smita Sharma

Poonam PandeyAlivesister phoneBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...