main page

प्रिया प्रकाश ने चुपके से कर ली शादी! कजरारे नैन...माथे पर बिंदी..मांग में सिंदूर..व्हाइट साड़ी पहन पानी में करवाया सिजलिंग फोटोशूट

Updated 17 October, 2023 03:46:41 PM

आंखों के इशारों से फैंस को दीवाना बनाने वाली एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वारियर अक्सर किसी न किसी वजह को लेकर चर्चा में रहती हैं। 'विंक गर्ल' के नाम से जाने जानी वाली ये एक्ट्रेस अब अपनी शादी की खबरों को लेकर सुर्खियों में हैं।

मुंबई: आंखों के इशारों से फैंस को दीवाना बनाने वाली एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वारियर अक्सर किसी न किसी वजह को लेकर चर्चा में रहती हैं। 'विंक गर्ल' के नाम से जाने जानी वाली ये एक्ट्रेस अब अपनी शादी की खबरों को लेकर सुर्खियों में हैं।

Bollywood Tadka

हाल ही में प्रिया की कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं जिन्हें देख कर ये अनुमान लगाया जा रहा है कि उन्होंने सीक्रेट मैरिज कर ली है। शेयर की इन तस्वीरों में गोल्डन बॉर्डर वाली व्हाइट साड़ी पेयर की है।

Bollywood Tadka

मांग में सजा सिंदूर, माथे पर बिंदी प्रिया के लुक को चार-चांद लगा रहे हैं।  मिनिमल मेकअप, कजरारे नैन प्रिया के लुक को परफेक्ट बना रहे हैं।

Bollywood Tadka

कजरारी आंखों वाली प्रिया की तस्वीरें देख आपको क्या लगता कि क्या उन्होंने चुपसे से शादी कर ली है? या फिर उनका ये सुहागन वाला रूप आने वाली उनकी किसी फिल्म से लिया गया है। बहरहाल, इन तस्वीरों के पीछे का सच तो सिर्फ प्रिया ही जानती हैं जो कुछ दिन बाद सामने आएगा।

Bollywood Tadka

वर्कफ्रंट की बात करें तो  प्रिया वारियर को आखिरी बार समुथिरकानी द्वारा निर्देशित तेलुगु फिल्म बीआरओ में देखा गया था, जिसकी स्क्रिप्ट त्रिविक्रम श्रीनिवास ने लिखी थी। फिल्म में पवन कल्याण और साई धर्म तेज मुख्य भूमिका में थे वो 2021 की तमिल फिल्म विनोदया सीथम का आधिकारिक तेलुगु रीमेक था।

Bollywood Tadka

 

 

 

 

Content Writer: Smita Sharma

Priya Prakash Varriersecret marriageBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...