main page

क्या डांस + प्रो कैप्टन पुनित पाठक बनने जा रहे हैं सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' का हिस्सा?

Updated 13 December, 2023 05:08:34 PM

स्टार के मच अवेटेड डांस रियलिटी शो डांस + प्रो के कैप्टन पुनीत पाठक गुम है किसी के प्यार में के सेट पर स्पॉट हुए हैं और जिसने कई अफवाहों को जन्म दे दिया है। अटकलों की मानें तो पुनित पाठक शो गुम है किसी के प्यार में का हिस्सा होंगे।

नई दिल्ली / टीम डिजिटल। स्टार के मच अवेटेड डांस रियलिटी शो डांस + प्रो के कैप्टन पुनीत पाठक गुम है किसी के प्यार में के सेट पर स्पॉट हुए हैं और जिसने कई अफवाहों को जन्म दे दिया है। अटकलों की मानें तो पुनित पाठक शो गुम है किसी के प्यार में का हिस्सा होंगे। तो क्या पुनित पाठक और भाविका शर्मा उर्फ सावी कुछ खास करने के लिए टीम बना रहे हैं? अब लगता तो कुछ ऐसा ही है। फिलहाल लोगों में उत्साह तेज है, ये जानने के लिए कि क्या पुनित 'गुम है किसी के प्यार में' में नजर आएंगे या फिर भाविका शर्मा डांस + प्रो में पुनित पाठक के साथ एक खास परफॉर्मेंस देने जा रही हैं। वैसे अगर ये रूमर्स सच हैं, तो दर्शकों के लिए भाविका शर्मा और पुनित पाठक को एक साथ स्क्रीन शेयर करते देखना एक शानदार अनुभव होगा।

बात करें डांस प्लस के अपकमिंग सीजन की तो, ये शो अपने सातवें सीज़न डांस + प्रो के साथ लौट रहा है। रेमो डिसूजा और अन्य कप्तानों, शक्ति मोहन, पुनित पाठक और राहुल शेट्टी की मजेदार केमिस्ट्री के साथ, डांस प्लस, डांस + प्रो के साथ दर्शकों को टेलीविजन स्क्रीन पर बांधे रखने की अपनी विरासत को जारी रखने के लिए पूरी तरह तैयार है। शो में इस बार दर्शकों को कंटेस्टेंट्स के विविध प्रतिभा और कौशल का अनुभव मिलेगा। डांस + प्रो इंडियन डांस फॉर्म्स की प्रामाणिकता को मॉडर्न ट्विस्ट के साथ पेश करेगा।

डांस+ प्रो 16 दिसंबर से शनिवार और रविवार शाम 6 बजे स्टार प्लस पर प्रसारित होगा और डिज्नी+ हॉटस्टार पर उपलब्ध होगा।

Content Editor: Jyotsna Rawat

Dance ProPunit PathakGum Hai Kisi Ke Pyaar Mein

loading...