main page

17 साल की लड़की के पिता है सलमान खान! दुबई में रहती हैं भाईजान की पत्नी और बेटी

Updated 25 July, 2021 03:05:10 PM

बाॅलीवुड एक्टर सलमान खान अफेयर्स की वजह से भी काफी खबरों में रहते हैं। ऐश्वर्या राय से लेकर कैटरीना कैफ सलमान का नाम अब तक बाॅलीवुड की कई हसीनों के साथ जुड़ चुका है। कुछ रिश्तों में उन्होंने धोखा खाया तो कुछ में उन्होंने दूसरों का दिल तोड़ा है। हर कोई इंडस्ट्री के इस मोस्ट एलिजिबल बैचलर की शादी देखने को बेताब है लेकिन इसी बीच एक खबर सामने आई जिसने हर किसी के होश उड़ा दिए। खबर है कि  सलमान खान शादीशुदा है और उनकी पत्नी दुबई में रहती है। इतना ही नहीं सलमान की एक बेटी भी है जो 17 साल की है।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर सलमान खान अफेयर्स की वजह से भी काफी खबरों में रहते हैं। ऐश्वर्या राय से लेकर कैटरीना कैफ सलमान का नाम अब तक बाॅलीवुड की कई हसीनों के साथ जुड़ चुका है। कुछ रिश्तों में उन्होंने धोखा खाया तो कुछ में उन्होंने दूसरों का दिल तोड़ा है। हर कोई इंडस्ट्री के इस मोस्ट एलिजिबल बैचलर की शादी देखने को बेताब है लेकिन इसी बीच एक खबर सामने आई जिसने हर किसी के होश उड़ा दिए। खबर है कि  सलमान खान शादीशुदा है और उनकी पत्नी दुबई में रहती है। इतना ही नहीं सलमान की एक बेटी भी है जो 17 साल की है। आइए जानतें हैं पूरा मामला..... 

Bollywood Tadka

दरअसल, सलमान हाल ही में अपने भाई और एक्टर अरबाज खान के टॉक शो पिंच 2 पहुंचे।  इस दौरान अरबाज अपने भाई को बताएंगे कि सलमान को लोग सोशल मीडिया पर किस तरह के कमेंट करते हैं।

Bollywood Tadka

इसी दौरान अरबाज ने एक कमेंट पढ़ा जिसमें कहा गया कि सलमान खान ने चुपचाप शादी कर ली है और दुबई में उनका परिवार रहता है। कमेंट में लिखा था-'कहां छुपा बैठा है डरपोक, भारत में सब जानते हैं कि तू दुबई में अपनी पत्नी बीवी नूर और 17 साल की बेटी के साथ है. भारत के लोग को कब तक मुर्ख बनाएगा।' ये कमेंट सुनकर पहले तो सलमान खान चौंक गए।

Bollywood Tadka

वह पूछते हैं ये किसके लिए है? अरबाज हंस कर कहते हैं कि मेरी भाभी कहां हैं? नूर कितनी दूर है?  वहीं सलमान खान ने इस अफवाह को खारिज करते हुए कहा-'ये लोग बहुत अच्छी तरह से वाकिफ हैं। यह सब बकवास है। मुझे नहीं पता कि उन्होंने किसके बारे में बात की है और उन्होंने ये कहां पोस्ट किया है। मैं जा रहा हूं प्रतिक्रिया के साथ उन्हें सम्मानित करने के लिए? भाई, मेरी पत्नी नहीं है। मैं नौ साल की उम्र से भारत में गैलेक्सी अपार्टमेंट में रहता हूं। मैं इस व्यक्ति को जवाब नहीं देने जा रहा हूं, पूरा भारत जानता है कि मैं कहां रहता हूं।'

Bollywood Tadka

वर्कफ्रंट पर बात करें तो सलमान खान की फिल्म राधे मई में रिलीज हुई है। फिल्म को लोगों से मिला जुला रिस्पाॅन्स मिला। अपकमिंग प्रोजैक्ट की बात करें तो सलमान फिल्म टाइगर 3, कभी ईद कभी दिवाली, अंतिम में नजर आएंगे।

Content Writer: Smita Sharma

Salman KhanwifedaughterDubaiBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...