main page

'तू झूठी मैं मक्कार' के राइटर राहुल मोदी को डेट कर रही हैं श्रद्धा कपूर! जानें क्या है सच्चाई

Updated 06 October, 2023 05:06:20 PM

दिग्गज एक्टर शक्ति कपूर की 36 वर्षीय बेटी और मशहूर एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर ने अभी तक शादी नहीं की है। अब तक उनका कई हीरोज संग नाम जुड़ चुका है। इसी बीच यह टैलेंटेड एक्ट्रेस फिल्म 'तू झूठी मैं मक्कार' के को-राइटर राहुल मोदी के साथ अपने लव एंगल को लेकर लोगों का ध्यान खींच रही हैं। सूत्रों की मानें, तो श्रद्धा कपूर ने राहुल मोदी के साथ प्यार के कदम बढ़ा रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. दिग्गज एक्टर शक्ति कपूर की 36 वर्षीय बेटी और मशहूर एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर ने अभी तक शादी नहीं की है। अब तक उनका कई हीरोज संग नाम जुड़ चुका है। इसी बीच यह टैलेंटेड एक्ट्रेस फिल्म 'तू झूठी मैं मक्कार' के को-राइटर राहुल मोदी के साथ अपने लव एंगल को लेकर लोगों का ध्यान खींच रही हैं।

Bollywood Tadka


सूत्रों की मानें, तो श्रद्धा कपूर ने राहुल मोदी के साथ प्यार के कदम बढ़ा रही हैं। हालांकि, इस रूमर्ड रोमांस के बारे में कोई और डिटेल्स सामने नहीं आई है, लेकिन उनके कथित रिश्ते के बारे में चर्चा जोरों पर है। वहीं, श्रद्धा कपूर और राहुल मोदी दोनों ही इस पर चुप्पी साधे हुए हैं।

Bollywood Tadka


बता दें, राहुल मोदी से पहले 'आशिकी 2' एक्ट्रेस आदित्य रॉय कपूर के साथ अपने रिश्ते को लेकर चर्चा में आ चुकी हैं। बाद में उनका नाम सेलिब्रिटी फोटोग्राफर रोहन श्रेष्ठ के साथ जुड़ा। अब यह अफवाहें कितनी सच हैं यह श्रद्धा कपूर से बेहतर और कोई नहीं जान सकता।

Content Writer: suman prajapati

Shraddha KapoordatingTu Jhoothi Main MakkaarwriterRahul ModiBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...