main page

Video: शहनाज-सिद्धार्थ ने की International Iconic Award के फाउंडर संग बदतमीजी! वायरल हुए चैट के स्क

16 May, 2020 03:23:15 PM

''बिग बाॅस 13'' की मोस्ट फेवरेट जोड़ी शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला इन दिनों काफी चर्चा में आ गए हैं। सिद्धार्थ और शहनाज पर International Iconic Award के फाउंडर ने बदमीजी करने का आरोप लगाया है। हाल ही में इस अवार्ड शो के एक मैंबर ने इंस्टा पर लाइव आकर एक इंटरव्यू में सिडनाज को लेकर काफी बातें बो

मुंबई: 'बिग बाॅस 13' की मोस्ट फेवरेट जोड़ी शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला इन दिनों काफी चर्चा में आ गए हैं। सिद्धार्थ और शहनाज पर International Iconic Award के फाउंडर ने बदमीजी करने का आरोप लगाया है। हाल ही में इस अवार्ड शो के एक मैंबर ने इंस्टा पर लाइव आकर एक इंटरव्यू में सिडनाज को लेकर काफी बातें बोली। उन्होंने कहा कि सिद्धार्थ और शहनाज ने उनसे लाइव पर आने और पोस्ट करने के लिए पैसों की मांग की हैं।

Bollywood Tadka

मैंबर ने कहा-'चाहे सिद्धार्थ ने लाइव आने के लिए पैसे नहीं मांगे लेकिन उन्होंने कहा कि अगर एक से ज्यादा पोस्ट करने हैं तो मैं आपसे पैसे लूंगा। वहीं शहनाज ने लाइव पर आने के लिए पैसे मांगे हैं। मैंबर ने आगे कहा कि ये लोग क्या प्रमोट कर रहे हैं जो ऐसी डिमांड कर रहे हैं। उन्होने कहा कि जो जो नाॅमेनिटेड है सबने अपने इंस्टा पर पोस्ट किया है। लेकिन इन दोनों ने ऐसा नहीं किया।

Bollywood Tadka

शो फाउंडर ने कहा कि अगर ये दोनों इस अवार्ड शो का हिस्सा बनते हैं तो मैं अवार्ड सेरेमनी में नहीं आउंगा। फाउंडर का ये वीडियो सोशल साइट पर काफी वायरल हो हा है। इस वीडियो के अलावा  International Iconic Award ने अपने इंस्टा पर भी सिद्धार्थ और शहनाज की कुछ चैट शेयर की हैं जो इंटरनेट पर काफी वायरल हो रही हैं।
Bollywood Tadka

बता दें कि  International Iconic Award में सिद्धार्थ और शहनाज ही ऐसे कंटेस्टेंट है,जिन्हें सबसे ज्यादा वोट मिले हैं। ऐसे में शो के फाउंडर का ये बयान काफी हैरान करने वाले है।
Bollywood Tadka

काम की बात करें तो हाल ही में इस जोड़ी का म्यूजिक वीडियो 'भूला दूंगा' रिलीज हुआ। सिडनाज के इस रोमांटिक ट्रैक को दर्शन रावल की जादुई आवाज ने गाया। गाने को लोगों का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला।

Bollywood Tadka

इस साॅन्ग को अब तक 62 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं। वहीं शहनाज का हाल ही सिंगर जस्सी गिल के साथ कह गई साॅरी साॅन्ग आया है।  सिद्धार्थ की बात करें तो उनके पास भी कई प्रोजैक्ट्स लाइनप्स हैं।


sidharth shuklashehnaz gillmisbehavedinternational Iconic Awardfounderviral screenshotvideoSidNaazBollywoodcelebrityLatest Television  NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...