main page

सुशांत को पता चल गया था एक्स मैनेजर की मौत का सच, 6 दिन की जांच में पटना पुलिस को मिले कई सुराग

03 August, 2020 05:14:33 PM

दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन मामले में मुंबई पहुंची पटना टीम 6 दिन इस केस की जांच कर रही है। इस केस में पटना पुलिस को अब तक कई अहम सुराग मिले हैं एसआईटी उन कड़ियों को ढूंढ़ने में जुटी है, जिन हकीकतों पर शुरू से मुंबई पुलिस पर्दा डाल रही है। सूत्रों की मानें तो एसआईटी को यह भी पता चला है कि एक्स सेक्रेटरी दिशा की मौत का सच सुशांत को पता चल चुका था।

मुंबई: दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन मामले में मुंबई पहुंची पटना टीम 6 दिन इस केस की जांच कर रही है। इस केस में पटना पुलिस को अब तक कई अहम सुराग मिले हैं एसआईटी उन कड़ियों को ढूंढ़ने में जुटी है, जिन हकीकतों पर शुरू से मुंबई पुलिस पर्दा डाल रही है। सूत्रों की मानें तो एसआईटी को यह भी पता चला है कि एक्स सेक्रेटरी दिशा की मौत का सच सुशांत को पता चल चुका था।

Bollywood Tadka

 

मौत से पहले दिशा ने सुशांत को फोन करके सब कुछ बता दिया था। कहीं इसे वह उगल न दें, शायद इसी डर से शातिरों के लोगों द्वारा सुशांत को डराया-धमकाया जा रहा था। सूत्र यह भी बताते हैं कि सुशांत के रूम पार्टनर सिद्धार्थ पिठानी को इन सब अहम राजों के बारे में बहुत कुछ पता है। शायद इसलिए एसआईटी सुशांत के रूममेट कायान को दर्ज करने के लिए हर संभव प्रयास कर रही है। 

Bollywood Tadka

 

फुटेज को भी ठिकाने पर लगाया गया 

बताया यह भी जा रहा है कि यह एक सोची समझी साजिश थी। इस साजिश के तहत त घटना के बाद बांद्रा सोसाइटी समेत सुशांत के फ्लैट में लगे सीसीटीवी कैमरे का फुटेज मुंबई पुलिस व साजिशकर्ताओं ने अपने कब्जे में ले लिया। यही वजह है कि पटना एसआईटी को अब तक फुटेज समेत अन्य इलेक्ट्रोनिक्स सबूत नहीं मिल सके हैं। इसकी पुष्टि बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने खुद की है।

Bollywood Tadka

पोस्टमार्टम पर भी उठे कई सवाल 


अब इस जांच कई परत-दर-परत खुलकर सामने आ रही है। सुशांत के पोस्टमार्टम पर भी सवाल खड़े किये जा रहे हैं। सीबीआई जांच की मांग करने वाले तमाम लोगों का कहना है कि नियमत पोस्टमार्टम के लिए सुबह 6 से शाम 6 बजे तक का ही समय है लेकिन बहुत जरुरी हो तब ही मजिस्ट्रेट के आदेश पर ही रात में पोस्टमार्टम किया जाता है।  लेकिन  बांद्रा पुलिस ने इसकी परवाह किए बिना सुशांत के शव का पोस्टमार्टम रात में एक घंटे के बीच करावा दिया।  

Bollywood Tadka

 

एंबुलेंस चालक बोल रहा झूठ

सुशांत के पार्थिव शरीर  को एंबुलेंस से ले जाने वाला चालक अक्षय कुमार का बयान गले से नीचे नहीं उतर रहा है। एक चैनल को दिए गए एंबुलेंस चालक के बयान को पुलिस के दबाव में होना कहा जा रहा है। बयान में चालक ने कहा उसने ही सीलिंग से लटक रहे सुशांत के शव को नीचे उतारा और एंबुलेंस में डालकर ले गया, लेकिन यह बात शक के दायरे में है। बता दें कि सुशांत के पिता ने रेहा के ऊपर एफआईआर दर्ज करवाई। वहीं सुशांत के केस की जांच करने के लिए पटना से मुंबई पहुंचे एसपी विनय तिवारी को 14 दिनों के लिए होम क्वारंटीन कर दिया गया है।


sushant singh rajputdisha saliandeathpatna policeimportant cluesBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...