main page

Met Gala 2023: हजारों क्रिस्टल और मोतियों से बनी इस ड्रेस में बला की खूबसूरत लगीं Isha Ambani

Updated 02 May, 2023 10:52:41 AM

बिजनेस टायकून मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी ने इस साल नेपाली-अमेरिकी डिजाइनर प्रबल गुरुंग की डिजाइन की हुई ब्लैक सैटिन साड़ी गाउन ड्रेस पहनी।

मुंबई। इस साल मेट गाला 2023 में बॉलीवुड और हॉलीवुड सेलेब्स ने तो अपना जलवा बिखेरा ही, लेकिन इसके साथ ही मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी ने भी अपने लुक से सभी के होश उड़ा दिए। ईशा अंबानी ने मेट गाला ईवेंट में ब्लैक ड्रैस में एन्ट्री की। ईशा अंबानी के स्टनिंग लुक की सोशल मीडिया पर खूब तारीफ हो रही है। ईशा कई सालों से मेट गाला का हिस्सा बनी हुई हैं।

Bollywood Tadka

बिजनेस टायकून मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी ने इस साल नेपाली-अमेरिकी डिजाइनर प्रबल गुरुंग की डिजाइन की हुई ब्लैक सैटिन साड़ी गाउन ड्रेस पहनी। ईशा अंबानी के इस डिजाइनर ग्लैमरस क्रेप आउटफिट को हजारों क्रिस्टल और मोतियों से सजाया गया।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by VOGUE India (@vogueindia)

ऐसा पहली बार नहीं है जब भारत के टॉप बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी ने मेट गाला में शिरकत की है। इससे पहले साल 2019 में हुए मेट गाला में ईशा ने डिजाइनर प्रबल गुरुंग की डिजाइन किया हुआ प्रिंसेस गाउन पहना था। जिसके साथ ईशा ने एक्सक्लूसिव डायमंड ज्वेलरी कैरी की थी। ईशा को डायमंड बेहद पसंद है, यही वजह है कि वह बड़े ईवेंट्स में डायमंड सेट में नजर आतीं हैं। 

Sub Editor: Diksha Raghuwanshi

ISHA AMBANIMUKESH AMBANIBEAUTIFULMET GALA 2023CRYSTALPEARLSDRESS

loading...