FacebookTwitterg+Mail

मां संग चर्च पहुंची ईशा, वन पीस में कहर ढा रही है नीता अंबानी

isha ambani spotted como cathedral church
24 September, 2018 01:37:22 PM

मुंबई: ईशा अंबानी की सगाई के जश्न का आज आखिरी दिन है। हाल ही में ईशा का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। वीडियो में ईशा मां नीता के साथ चर्च पहुंची है। वीडियो में पहले नीता को चर्च में सख्त सिक्योरिटी के बीच दाखि‍ल होते देखा जा सकता है।

 

PunjabKesari

 

इसके बाद ईशा अंबानी, श्लोका मेहता और बाकी करीबियों के साथ एंट्री करती नजर आ रही हैं। ईशा, नीता और श्लोका तीनों ही वेस्टर्न आउटफिट में हैं। नीता अंबानी वन पीस ड्रेस में बेहद खूबसूरत दिख रही हैं।

 

PunjabKesari


अंबानी परिवार की चर्च में एंट्री के वक्त लेक कोमो शहर में चर्च के बाहर स्थानीय लोगों की भीड़ देखी जा स्काती है। चर्च के बाहर जुटे लोग अंबानी परिवार को कैमरे में क्लिक करते नजर आए। वीडियो में चर्च के बाहर जमा कई लोगों को ईशा और नीता की तस्वीरें और वीडियोज क्ल‍िक करते देखा जा सकता है। लेक कोमो के लोगों ने अंबानी परिवार का ये शाही अंदाज पहली बार देखने को मिला।

 

PunjabKesari


बता दें कि तीन दिन तक चले सगाई समारोह के सभी इवेंट्स लेक कोमो में ही आयोजित किए गए थे। इसमें अंबानी परिवार के अलावा भारत से कई सेलिब्रिटी मेहमान भी पहुंचे थे। सगाई सेरेमनी में शामिल होने वाली हस्तियों में बॉलीवुड एक्टर आमिर खान से लेकर प्रियंका चोपड़ा-निक जोनस जैसे सितारे हैं। करण जौहर, अनिल कपूर, जाह्नवी कपूर, मनीष मल्होत्रा, जूही चावला, सोनम कपूर जैसे सेलेब्स ईशा अंबानी की सगाई के लिए इटली में थे। इस समारोह में फेमस अमेरिकन सिंगर जॉन लेजेंड ने लाइव परफॉर्मेंस भी दी।

 



isha ambani como cathedral church
loading...