main page

Couple goals: पति वत्सल संग इशिता का रोमांटिक अंदाज, तस्वीरों में दिखी जबरदस्त बॉन्डिंग

Updated 22 January, 2020 04:00:16 PM

ऑन-स्क्रीन और रियल लाइफ कपल इशिता दत्ता और वत्सल सेठ हमेशा अपने रोमांटिक अंदाज से फैंस का दिल जीतते रहते हैं। कपल अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी लविंग तस्वीरें शेयर कर फैंस को अपडेट करते रहते हैं। जिसे फैंस द्वारा खूब पसंद किया जाता है। हाल ही में स्टार्स ने अपनी दूसरी वेडिंग एनिवर्सरी सेलिब्रेट की है। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब छाई रहीं।  एक बार फिर इशिता और वत्सल की रोमांटिक तस्वीरें सुर्खियों का हिस्सा बनी हुईं हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. ऑन-स्क्रीन और रियल लाइफ कपल इशिता दत्ता और वत्सल सेठ हमेशा अपने रोमांटिक अंदाज से फैंस का दिल जीतते रहते हैं। कपल अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी लविंग तस्वीरें शेयर कर फैंस को अपडेट करते रहते हैं। जिसे फैंस द्वारा खूब पसंद किया जाता है। हाल ही में स्टार्स ने अपनी दूसरी वेडिंग एनिवर्सरी सेलिब्रेट की है। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब छाई रहीं।  एक बार फिर इशिता और वत्सल की रोमांटिक तस्वीरें सुर्खियों का हिस्सा बनी हुईं हैं। तो चलिए डालते हैं एक नजर कपल की इन तस्वीरों पर...

Bollywood Tadka

ये तस्वीरें एक्ट्रेस ने अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर की हैं, जिसमें उनका पति वत्सल संग बोल्ड अवतार देखने को मिल रहा है। तस्वीर में कपल एक जैसे लुक में नजर आ रहेे हैं। 

Bollywood Tadka

ओपन ब्लेजर में इशिता अपने इनर गार्मेंट दिखा रही हैं। लाइट मेकअप के साथ कर्ली हेयर्स एक्ट्रेस के लुक को और भी खूबसूरत बना रहे हैं। 

Bollywood Tadka
अन्य तस्वीरों में भी कपल में जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिल रही हैं।

Bollywood Tadka

कई तस्वीरों में इशिता अपने हॉट अवतार से फैंस के दिलों पर कहर ढा रही हैं। तस्वीरों में एक्ट्रेस का ये अंदाज देखते ही बन रहा है।

Bollywood Tadka
बता दें इश्तिा और वत्सल को 'रिश्तों का सौदागर-बाज़ीगर' शो में एक-साथ काम करते प्यार हो गया था।

Bollywood Tadka
 

कुछ समय तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद दोनों ने 28 नवंबर 2017 में शादी कर ली।

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो वत्सल ने अपने करियर की शुरूआत चाइल्ड एक्टर के तौर पर की थी और कुछ समय बाद एक्टर ने 'जस्ट मोहब्त' शो से खूब पॉपूलेरिटी हासिल की।

Bollywood Tadka

उसके बाद एक्टर ने कई फिल्मों और टीवी शोज में काम किया। वहीं इशिता ने साल 2013 में शो 'एक घर बनाउंगा' से टीवी और फिल्म दृश्यम से बॉलीवुड में डेब्यू किया था।

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

Edited By: suman prajapati

ishita duttasharesromanticphotosvatsal saithBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...