main page

हमारे नन्हें वायु सेठ...इशिता-वत्सल ने गुजराती रीति-रिवाज से किया बेटे का नामकरण, सेरेमनी से शेयर किया खास वीडियो

Updated 11 August, 2023 11:12:49 AM

इंडस्ट्री के जाने माने कपल इशिता दत्ता और वत्सल सेठ 19 जुलाई को एक बेटे के पेरेंट्स बने हैं। लाइफ में बेटे के आगमन से उनकी खुशियों में चार-चांद लग गए हैं। वहीं अब करीब 22 दिन बाद इशिता और वत्सल ने अपने लाडले का नामकरण किया है। नामकरण संस्करण का वीडियो शेयर कर कपल ने अपने बेटे के नाम का खुलासा किया ह

बॉलीवुड तड़का टीम. इंडस्ट्री के जाने माने कपल इशिता दत्ता और वत्सल सेठ 19 जुलाई को एक बेटे के पेरेंट्स बने हैं। लाइफ में बेटे के आगमन से उनकी खुशियों में चार-चांद लग गए हैं। वहीं अब करीब 22 दिन बाद इशिता और वत्सल ने अपने लाडले का नामकरण किया है। नामकरण संस्करण का वीडियो शेयर कर कपल ने अपने बेटे के नाम का खुलासा किया है।

Bollywood Tadka

इशिता दत्ता और वत्सल सेठ ने बेटे की नामकरण सेरेमनी गुजराती रीति-रिवाजों से की, जिसका वीडियो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। वीडियो में एक्ट्रेस पारंपरिक गुजराती परंपराओं को पूरा करते नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka

 

घर के बड़े लोग इकट्ठा होकर छोटे बच्चे को कपड़े से बने झूले पर झुलाते हैं। गुजराती परंपराओं के अनुसार, बच्चे की बुआ या मौसी लोक गीत 'होली जोड़ी पीपल पान' गाकर बच्चे का नाम रखते हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ishita Dutta Sheth (@ishidutta)

वीडियो के आखिर में देखा जा सकता है कि नामकरण सेरेमनी के लिए घर को गुब्बारों से सजाया गया है, जिसमें से एक बैलून पर उनके बच्चे का नाम 'वायु' लिखा हुआ है। इसके साथ इशिता ने लिखा, "हमारे नन्हें वायु सेठ का नामकरण समारोह। सभी के प्यार और आशीर्वाद के लिए धन्यवाद।"

 

Bollywood Tadka


बता दें, मां बनने के बाद जब इशिता अपने बेटे को घर लेकर आई थीं तो घरवालों ने उनका घर में धूमधाम से गृह प्रवेश किया था। गृह प्रवेश का वीडियो एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर भी शेयर किया था।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ishita Dutta Sheth (@ishidutta)

बताते चले, इशिता दत्ता और वत्सल सेठ ने 28 नवंबर 2017 को मुंबई के जुहू में  इस्कॉन मंदिर में गुपचुप तरीके से शादी रचाई थी। दोनों की मुलाकात टीवी शो 'रिश्तों का सौदागर- बाजीगर' के सेट पर हुई थी। यहीं से दोनों एक-दूसरे के करीब आए और फिर एक्टर ने इशिता को प्रपोज किया और फिर शादी रचाई। अब दोनों एक बेटे के पेरेंट्स बनकर बेहद खुश हैं।

 

 

 
 

Content Writer: suman prajapati

Ishita DuttaVatsal ShethnamedsonVaayusharenaming ceremonyvideoBollywood NewsTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...