main page

सुहानी शाम...ढलता सूरज...'इश्कबाज' फेम नेहा लक्ष्मी ने बाॅयफ्रेंड संग की सगाई,घुटनों पर बैठ हसीना ने अपने प्यार को पहनाई रिंग

Updated 02 February, 2024 12:44:50 PM

: 'इश्कबाज' फेम नेहा लक्ष्मी अय्यर जल्द ही अपनी लाइफ के खूबसूरत फेज को शुरू करने वाली हैं। नेहा 26 फरवरी को अपने सपनों के राजकुमार रूद्रायश जोशी की दुल्हनिया बनने जा रही हैं। कुछ दिन पहले ही हसीना ने अपने दोस्तों संग बैचलेर पार्टी एंजाॅय की थी।

मुंबई: 'इश्कबाज' फेम नेहा लक्ष्मी अय्यर जल्द ही अपनी लाइफ के खूबसूरत फेज को शुरू करने वाली हैं। नेहा 26 फरवरी को अपने सपनों के राजकुमार रूद्रायश जोशी की दुल्हनिया बनने जा रही हैं। कुछ दिन पहले ही हसीना ने अपने दोस्तों संग बैचलेर पार्टी एंजाॅय की थी।

Bollywood Tadka

वहीं अब नेहा ने रूद्रायश जोशी संग सगाई कर ली है। इस दौरान की खूबसूरत तस्वीरें हसीना ने इंस्टा अकाउंट पर शेयर की हैं। शेयर की तस्वीरों में कपल ढलते सूरज के आगे एक-दूजे को रिंग पहनाता दिख रहा है। एक तस्वीर में नेहा घुटनों पर बैठ अपने राजकुमार को प्रपोज कर रही हैं। वहीं दूसरी तस्वीर में दोनों अपनी रिंग्स को फ्लाॅन्ट कर रहे हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

 

Content Writer: Smita Sharma

IshqbaaazactressNehalaxmi IyerengagedRudraysh JoshiiTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...