main page

Wedding Album: परीक्षित का हाथ थाम 'इश्कबाज' एक्ट्रेस ने किया 7 जन्मों तक साथ रहने का वादा, खूबसूरत है हर एक तस्वीर

Updated 07 October, 2020 11:21:55 AM

''इश्कबाज'' फेम एक्ट्रेस नीति टेलर शादी के बंधन में बंध गई हैं। नीति टेलर ने अपनी शादी की खबर से हर किसी को सरप्राइज कर दिया है। नीति टेलर ने खुलासा किया है कि उन्होंने बॉयफ्रेंड परीक्षित बावा संग 13 अगस्त को शादी रचाई थी।

मुंबई: 'इश्कबाज' फेम एक्ट्रेस नीति टेलर शादी के बंधन में बंध गई हैं। नीति टेलर ने अपनी शादी की खबर से हर किसी को सरप्राइज कर दिया है। नीति टेलर ने खुलासा किया है कि उन्होंने बॉयफ्रेंड परीक्षित बावा संग 13 अगस्त को  शादी रचाई थी।

Bollywood Tadka

 शादी से पहले नीति ने ब्राइडल शावर और बैचलर पार्टी का आयोजन किया। नीति ने अपनी शादी की पहली तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर कर दी। नीति ने शादी का वीडियो भी सोशल मीडिया में शेयर किया है।

Bollywood Tadka

शादी  की वीडियो शेयर कर नीति ने लिखा-मिस से मिसेज होने की मेरी यात्रा पूरी हुई। अपने सभी शुभचिंतकों को मैं बताना चाहती हूं कि मैंने परीक्षित के साथ 13 अगस्त को शादी कर ली।

Bollywood Tadka

एक छोटे, शांत और निजी समारोह में हमारी कोविड वेडिंग हुई, जिसमें हमारे माता-पिता शामिल हुए।नीति की शादी की तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं।  

Bollywood Tadka

नीति ने एक इंटरव्यू में शादी के बारे में बात करते हुए बताया कि उन्होंने गुड़गांव के एक गुरुद्वारे में शादी की। नीति की शादी की तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। 

Bollywood Tadka

बता दें कि नीति ने पिछले साल अगस्त में अपने बाॅयफ्रेंड परीक्षित बावा के साथ सगाई की थी। वो लंबे समय से रिलेशनशिप में थीं। सगाई की फोटोज सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी।

Bollywood Tadka

 

 

: Smita Sharma

ishqbaaazfameactressniti taylorparikshit bawaWedding AlbumBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...