main page

घोड़ी चढ़कर चंकी पांडे की भतीजी अलाना को ब्याहने निकले दूल्हे राजा इवोर मैकक्रे, बहन की शादी में यूं तैयार हुईं अनन्या

Updated 16 March, 2023 05:27:12 PM

मशहूर एक्टर चंकी पांडे की भतीजी अलाना पांडे चंद घंटों में  लॉन्ग टाइम बॉयफेंड इवोर मैकक्रे के साथ शादी के बंधन में बंध जाएंगी। कपल की शादी मुंबई में ताज कोलाबा में हो रही है। वेडिंग वेन्यू के बाहर काफी रौनक देखने को मिल रही है। सभी शादी अटैंड करने के लिए रेडी हो गए हैं। वहीं अलाना के होने वाले दूल्ह

बॉलीवुड तड़का टीम. मशहूर एक्टर चंकी पांडे की भतीजी अलाना पांडे चंद घंटों में  लॉन्ग टाइम बॉयफेंड इवोर मैकक्रे के साथ शादी के बंधन में बंध जाएंगी। कपल की शादी मुंबई में ताज कोलाबा में हो रही है। वेडिंग वेन्यू के बाहर काफी रौनक देखने को मिल रही है। सभी शादी अटैंड करने के लिए रेडी हो गए हैं। वहीं अलाना के होने वाले दूल्हे राजा इवोर घोड़ी चढ़ चुके हैं। शादी समारोह से यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka

सामने आई तस्वीरों में देखा जा सकता है कि इवोर मैकक्रे अपनी दुल्हनिया को लेने के लिए घोड़ी चढ़ गए हैं और बेहद खुश नजर आ रहे हैं। व्हाइट शेरवानी सूट में दूल्हे राजा बने इवोर काफी जच रहे हैं।

Bollywood Tadka

 

वहीं इवोर के रिश्तेदार उनके आसपास डांसिंग मूड में नजर आ रहे हैं।

Bollywood Tadka

 


दूसरी तरफ अलाना की सिस्टर अनन्या पांडे भी शादी अटैंड करने के लिए पूरी तरह रेडी हैं। वह लाइट कलर की स्काइब्लू साड़ी में कहर ढा रही हैं। जबकि चंकी पांडे और उनकी वाइफ भावना पांडे भी भतीजी की शादी के लिए तैयार हैं।

Bollywood Tadka

Content Writer: suman prajapati

Ivor McCrayreadymarryChunky PandeynieceAlanna PandeyAnanya Pandeyhot lookBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...